September 20, 2024
कॉमनवेल्थ गेम में हरियाणा के हिस्से आ रहे धड़ाधड़ मैडल को लेकर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने  खुशी जताई है और खुशी से सराबोर होते हुए कहा है कि प्रदेश में गोल्ड मैडल ऐसे आ रहे है जैसे की श्रावण मास में बरसात आती है। धनखड़ रविवार को झज्जर के गांव हसनपुर में सुबाना,बादली व कुलाना मंडल के भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक को सम्बोधित करने के बाद कार्यकताओं के साथ हाथों में तिरंगा लेकर पैदल यात्रा निकाल रहे थे।
यहां वह मीडिया के भी रूबरू हुए। यहां उन्होंने हरियाणा की धरती को किसान,जवान और पहलवानों की धरती बनाते हुए सरकार की खेल नीति की भी सराहना की। पूर्व सीएम हुड्डा द्वारा अपनी सरकार की खेल नीति की सराहना किए जाने के सवाल का चुटकीले अंदाज में जवाब देते हुए धनखड़ ने कहा कि हरियाणा सरकार की अच्छी खेल नीति का ही परिणाम है कि प्रदेश में धड़ाधड़ गोल्ड मैडल आ रहे है।
इस मौके पर उन्होंंने गोल्ड मैडल जीतने वाले बजरंग पूनिया सभी खिलाडिय़ों को बंधाई देते हुए कहा कि अपनी मेहनत के बलबूते पर इन सभी खिलाडिय़ों ने देश व प्रदेश का नाम रोशन किया है। अमृत महोत्सव के तहत देशभर में निकाली जाने वाली तिरंगा यात्रा को लेकर धनखड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आहवान पर भाजपा ने हर बूथ के 50 घरों तक तिरंगा पहुंचाने का आहवान किया है। भाजपा हरियाणा के दस लाख परिवारों तक तिरंगा पहुंचाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *