September 20, 2024
झाड़ा लगवाकर वापिस अपने गांव लौट रहे एक परिवार की इको गाड़ी झज्जर-गुरूग्राम मार्ग पर पलट गई। हादसे में दो महिलाओं की जान जाने का समाचार है। हादसे में तीन अन्य को भी चोट आई है,जिनकी हालत खत्तरे से बाहर बताई जाती है। घटना झज्जर-गुरूग्राम मार्ग पर गांव दुलीना पुलिस चौकी के पास घटित हुई। हादसे के दौरान गाड़ी में एक मासूम बच्चे सहित एक ही परिवार के 9 लोग सवार थे। जब यह परिवार वापिस लौट रहा था तो दुलीना पुलिस चौकी के पास ही गाड़ी का टॉयर फटने से यहा हादसा हो गया।
जानकारी अनुसार झज्जर के गांव बामडौला का एक परिवार तोशाम के पास स्थित सैनी धाम पर बुलेट बाबा के पास किसी बीमारी का झाड़ा लगवाने के लिएगए थे। झाड़ा लगवाने के बाद जब यह परिवार वापिस लौट रहा था तो उसी दौरान दुलीना पुलिस चौकी के पास ही इनकी इको गाड़ी का टॉयर फट गया और गाड़ी का संतुलन बिगडऩे से गाड़ी पलट गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि गाड़ी में सवार दो महिलाओं ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि तीन अन्य को भीर चोट आई। है।
जिन्हें उसी समय आनन-फानन में झज्जर के नागरिक अस्पताल लाया गया। यहां एक महिला की हालत गंभीर होने के चलते उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। अन्य का इलाज झज्जर में ही नागरिक अस्पताल में किया जा रहा है। हादसे में जो महिलाएं मौत के मुंह में समा गई उनके नाम 65 वर्षीय ओमपति और 50 वर्षीय ऊषा निवासी बामडौला जिला झज्जर बताए गए है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बुधवार को दोनों महिलाओं के शवों का झज्जर के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शवों को परिजनों के हवाले कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *