September 20, 2024
फरीदाबाद के दो नंबर स्थित ताऊ देवीलाल वृद्धाश्रम के बुजुर्गों ने एकत्रित होकर जमकर नारेबाजी करते हुए हार्ट सेंटर के डॉक्टरों  और फरीदाबाद के सिविल सर्जन विनय गुप्ता का पुतला फूँकते हुए जमकर नारेबाजी की। इस मौके पर बुजुर्गों ने आरोप लगाते हुए बताया कि सरकार द्वारा अस्पताल में पब्लिक प्राइवेट पार्टनरशिप के तहत एक हार्ट सेंटर खोला गया है । जहाँ पर आश्रम के एक बुजुर्ग की तबियत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल के हार्ट सेंटर में भर्ती कराया गया था।  जहाँ उनका ईलाज कर स्टंट डाल दिया और उन्हें छुट्टी दे दी गई जिसके भुगतान उन्होंने आश्रम में मील चन्दों से कर दिया।
लेकिन जब दुबारा जब उनकी तबियत बिगड़ी तो वह उन्हें फोर्टिज अस्पताल लेकर गए जहाँ पर डॉक्टरों ने जाँच के बाद बताया की बुजुर्ग को स्टंट डालने में लापरवाही बरती गई है जिसके चलते उनके तबियत आज भी खराब है। इस लापरवाही को लेकर जब उन्होंने हार्ट सेंटर के डॉक्टर से बात की तो उन्होंने दोबारा इलाज कराने के नाम पर फिर पैसे मांगे । जिसके बाद उन्होंने इस लापरवाही की शिकायत फरीदाबाद के सिविल सर्जन डॉ विनय गुप्ता को दी गई लेकिन 10 दिन बीत जाने के बाद भी सिविल सर्जन डॉ विनय गुप्ता ने हार्ट सेंटर के डॉ खिलाफ इलाज में लापरवाही बरतने के मामले को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की है। इसी के चलते आज मजबूरन वृद्ध आश्रम के सैकड़ो बुजुर्ग एकत्रित हुए हैं और हार्ट सेंटर के डॉक्टरों और फरीदाबाद के सिविल सर्जन डॉ विनय गुप्ता का पुतला फूँकते हुए जमकर नारेबाजी की।
वहीं प्रदर्शनकारी किशन बजाज ने जनकारी देते हुए बताया कि इस मामले में फरीदाबाद के जिला उपायुक्त को भी ज्ञापन सौंपकर उचित जांच की मांग की जाएगी। वहीं प्रदर्शन कर रहे ताऊ देवीलाल विद्याश्रम के संचालक किशन बजाज ने 10 दिन का और समय देते हुए चेतावनी दी कि यदि फिर भी हार्ट सेंटर के डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वह आश्रम के सैकड़ों बुजुर्गों के साथ एकत्रित होकर फिर दोबारा जिला उपायुक्त के ऑफिस के बाहर धरना प्रदर्शन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *