September 20, 2024

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक मोहित हाण्डा की मार्गदर्शन में कार्य करते हुए स्पेशल सेल की टीम ने महिंद्रा पेट्रोल पंप पर हुई लूट के मामले में 12 घंटे में वारदात को सुलझाते हुए पंसरा फाटक के नजदीक से बाइक सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपियों से लूट सहित पांच वारदातों का खुलासा हुआ है।

               इंचार्ज राजेश राणा ने बताया कि उनकी टीम के उप निरीक्षक मक्खन सिंह, एएसआई सुखदेव, उमेश, इम्तियाज अली, सुरेंदर, आजाद, राजू राणा, कुलदीप, विपन की टीम ने पांसरा फाटक के पास से दो युवकों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में जिनकी पहचान रामपुर माजरा निवासी नवनीत कांबोज व छोटी लाइन पेपर मिल गेट निवासी अभिषेक मिश्रा के नाम से हुई। आरोपियों ने सभी वारदातें आरोपी नवनीत की बाइक पर की थी। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 1 दिन के रिमांड पर लिया गया है।रिमांड के दौरान और वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है।

              इंचार्ज राजेश राणा ने बताया कि आरोपी लंबे समय से वारदात पर वारदात कर रहे थे। आरोपियों ने 8 जून को महिंद्रा पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने के बहाने आ कर लूट की और सात हज़ार छीन कर फरार हो गए। इसके अलावा 7 जून को जंगला वाली माता के पास पैदल जा रही एक महिला से पर्स स्नेचिंग की। उसी दिन छोटी लाइन पर प्रीत मोहन नामक युवक की मां पैदल जा रही थी उस से पर्स छीन लिया। 8 जून को महिंद्रा पेट्रोल पंप पर लूट करने के बाद आरोपी नवनीत ने अभिषेक को घर छोड़ दिया और जाते टाइम सावन पूरी पीर बाबा के नजदीक छोटी लाइन से पैदल जा रही युवती से मोबाइल छीनने की कोशिश की। इसके अलावा दोनों आरोपियों ने 2020 में जठलाना के नजदीक पेट्रोल पंप पर रात को 12:30 बजे 24 हजार रुपए की चोरी की थी।मामला संबंधित थाने में दर्ज है। इंचार्ज ने बताया कि अभी मामले में पुलिस रिमांड के दौरान खुलासा करेगी और कितनी वारदातें आरोपियों ने की हुई है।

       आरोपी नवनीत पर पहले भी स्निचिंग के तीन मामले दर्ज है। आरोपी 2018 में पहली बार नाबालिग  था। जब स्नेचिंग के मामले में पकड़ा गया था। उसके बाद लगातार वह वारदातें करता रहा है। अभी मामले में जांच कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *