September 19, 2024

होडल शहर के नानक डेरी रोड पर स्थित घर से दिनदहाड़े  हथियार के बल पर एक लड़की का अपहरण कर घर से लाखों रुपये के साथ सोने चांदी के जेवरात ले जाने का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने पीड़ित लड़की के पिता की शिकायत पर दो नामजद आरोपियों सहित तीन अन्य के खिलाफ अपहरण सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर अपहृत लड़की की तलाश शुरू कर दी है ।

घटना के जानकारी देते हुए थाना प्रभारी अनूप सिंह ने बताया नानक डेरी रोड के रहने वाले रघुवीर ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि वह अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रिश्तेदारी में शहर से बाहर गया हुआ था और घर पर उसकी दो बेटी नेहा, रेनू मौजूद थी।शिकायत में बताया कि जब वह सांय के समय अपने घर लौटे तो बाहर से उनके घर का ताला लगा हुआ था जब वह ताला तोड़कर घर के अंदर घुसे तो एक कमरे में उसकी छोटी बेटी रेनू को बंद किया हुआ था।

पीड़ित  ने बताया कि घटना के मामले में जब पीड़ित रेनू से बात की तो रेनू ने बताया कि गांव बांसवा के रहने वाला सन्नी व उसके साथ तीन चार व्यक्ति घर के अंदर घुस गए और हथियार के बल पर उसकी बड़ी बहन नेहा का अपहरण कर घर में रखे 25 लाख रुपये के साथ सोने चांदी के आभूषणों को चोरी कर ले गए । पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी सन्नी उसके पिता भगवान सिंह व तीन चार अन्य लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर अपहृत हुई लड़की नेहा की तलाश शुरू कर दी है। थाना प्रभारी अनूप सिंह ने कहा कि जल्द आरोपियों के साथ लड़की को बरामद कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *