September 19, 2024

बाबा गैंग के प्रमुख रोहित कलियाणा द्वारा एक दुकानदार से 20 लाख रुपए की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। बदमाश ने दादरी के एक दुकानदार से वाट्सएप काल करके फिरौती देने व किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। दुकानदार की शिकायत पर सिटी पुलिस ने केस दर्ज करते हुए 24 घंटे के अंदर बाबा गैंग प्रमुख रोहित कलियाणा को काबू किया। बदमाश रोहित पर विभिन्न थानों में 14 मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने बदमाश को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेते हुए पूछताछ शुरू कर दी है।

बता दें कि एक दिन पहले ही चरखी दादरी के मेन बाजार में मोबाइल दुकानदार सचिन कुमार के पास वाट्सएप काल आई थी और काल करने वाले ने बाबा गैंग प्रमुख रोहित कलियाणा बताते हुए 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी। काल पर बदमाश ने दुकानदार को कहा कि काम-धंधा अच्छा चल रहा है, जल्द से 20 लाख रुपए दें। अगर किसी को बताया और पैसे नहीं दिए तो जान से मार देंगे। दुकानदार ने इस संबंध में सिटी पुलिस में शिकातय दर्ज करवाई। मामला संज्ञान में आने पर एसपी दीपक गहलावत ने तुरंत स्पेशल स्टाफ इंचार्ज शमशेर सिंह की अध्यक्षता में टीम का गठन किया। टीम ने वारदात के 24 घंटे के अंदर ही बाबा गैंग प्रमुख रोहित कलियाणा को झज्जर के गांव दुबलधन-माजरा से काबू कर लिया।

डीएसपी हैडक्वार्टर जोगेंद्र सिंह ने अपने कार्यालय में बदमाश को मीडिया के समक्ष पेश किया और पूरे मामले की जानकारी दी। डीएसपी ने बताया कि दुकानदार की शिकायत पर तुरंत केस दर्ज करते हुए स्पेशल स्टाफ टीम को जिम्मेदारी सौंपी गई। स्पेशल स्टाफ ने आरोपी बाबा गैंग प्रमुख रोहित कलियाणा को काबू करते हुए कोर्ट से रिमांड पर लिया है। उन्होंने बताया कि रोहित पर पहले भी विभिन्न थानों में 14 मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस द्वारा बदमाश से मोबाइल व अन्य सामान बरामद करने के लिए पूछताछ शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *