September 19, 2024

पलवल सीआईए इंचार्ज विश्व गौरव ने बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई न्यू कॉलोनी से एटीएम उखाडक़र ले जाने वाले दो और आरोपी पलवल क्षेत्र में मौजूद है। जोकि कहीं बाहर जाने की फिराक में है। सूचना मिलते ही टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई और आरोपियों को काबू कर लिया गया। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम फारुख निवासी वाजीदपुर, जिला नूंह व चांद खां निवासी डरोली गांव, जिला सिवान (बिहार) बताया। आरोपी अपने आठ साथियों के साथ स्कॉर्पियो गाड़ी की मदद से एक मई की रात न्यू कॉलोनी स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को उखाड़ कर ले गए थे।

एटीएम में उस समय पच्चीस लाख रुपये थे। जिस संबध में बैंक मैनेजर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया था। पांच आरोपियों को पहले ही गिरफतार किया जा चुका है। फिलहाल गिरफतार किए आरोपी फारुख व चांद को शुक्रवार को अदालत में पेश तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया हुआ है। रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों से बरामदगी व फरार साथियों के बारे में गहन पूछताछ की जाएगी। आरोपियों पर इसी मामले में पांच-पांच हजार रुपये का ईनाम भी घोषित था।

दोनों आरोपियों के खिलाफ आंध्र प्रदेश, पश्चिम बंगाल, हरियाणा, राजस्थान व यूपी सहित अन्य राज्यों में इसी प्रकार के दर्जनभर से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं। जिनमें कुछ मामलों में आरोपी गिरफतार हो चुके है और कुछ मामलों में फरार चल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *