October 19, 2024

वाल्मीकि समाज के नेता तथा नरवाना विधानसभा से नवनिर्वाचित विधायक कृष्ण कुमार बेदी को कैबिनेट मंत्री बनाए जाने पर शुक्रवार को स्थानीय वाल्मीकि चौंक पर समाज के लोगों ने एकत्रित होकर एक-दूसरे को बधाई दी और मिठाई बांटकर मुंह मीठा करवाया तथा खुशी जताई। इस मौके पर समाज के लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का धन्यवाद किया और उनका आभार प्रकट किया।

इस अवसर पर मीडिया से बातचीत करते हुए भगवान वाल्मीकि जन कल्याण संघ के अध्यक्ष सुभाष बुम्बक ने कहा कि कृष्ण बेदी के कैबिनेट मंत्री बनने की खुशी में समाज के लोगों में खुशी की लहर है और पूरे प्रदेश में जगह-जगह समाज के लोगों द्वारा मिठाई बांटी जा रही है और एक-दूसरे को बधाई दी जा रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश में विधानसभा के चुनाव में भाजपा को जो प्रचंड बहुमत मिला है, इसमें डीएससी समाज की अहम भूमिका रही है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी ने हरियाणा मंत्रीमंडल में वाल्मीकि समाज के एकछत्र नेता और नरवाना विधानसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित विधायक कृष्ण बेदी को कैबिनेट मंत्री बनाकर वाल्मीकि समाज का मान-सम्मान बढ़ाने का काम किया है। इसके लिए समस्त वाल्मीकि समाज मुख्यमंत्री का आभारी रहेगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पर डीएससी समाज के लोगों को पूरा भरोसा और विश्वास है कि वंचित समाज के लोगों को उनकी सरकार पूरा हक देगी।

इस मौके पर पूर्व प्रधान रघुबीर गागट, जयपाल चनालिया, संजय मॉडल टाउन, रोशन सामरा, रवि कल्याण, बनारसी दास, जयराज सूबेदार, संजय सौदा, नवदीप चावरिया, विशाल चनालिया, अनिल चनालिया, अमरजीत बबलू प्रधान, सतीश चौहान, आजाद बलड़ी, राहुल शाहपुर, राकेश ढाकवाला, कंवरभान, बीरभान बिडलान, गोल्डी सौदा, विजय चनालिया, पूर्व सरपंच अनवर सिंह, जगबीर उपलाना, रवींद्र मलिक, अनूप कागड़ा, सुभाष गिल, सोनू, अमर छोटा प्रधान आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *