October 19, 2024

हरियाणा सरकार में पूर्व कैबिनेट मंत्री कंवरपाल ने भाजपा की लगातार तीसरी बार की सरकार के द्वारा लिए गए निर्णयों की सराहना करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी भाजपा सरकार द्वारा लिए गए निर्णयों के मुताबिक क्रॉनिक किडनी रोगियों को नि:शुल्क इलाज मिलेगा इसके साथ-साथ नि:शुल्क दी जाएगी डायलिसिस की सुविधा, यह गरीब व्यक्ति द्वारा चुने हुई सरकार है, कांग्रेस ने लगातार झूठ फैलाने का काम किया है, कांग्रेस ने युवाओं को अंधविश्वास में धकेला है, किसानों की धान जीरी की फसल का एक-एक दाना एम.एस.पी. पर खरीदेंगी भाजपा सरकार, अब तक पूरे हरियाणा प्रदेश में करीब  23.21 लाख मीट्रिक टन धान की खरीद हुई है  जिससे लगभग 3 हजार 56 करोड़ रुपए किसान भाइयों के खाते में ट्रांसफर किए गए है।

यमुनानगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक घनश्याम दास अरोड़ा ने कहा कि कांग्रेस राज में पर्ची-खर्ची के साथ नौकरी मिल रही थी, हरियाणा के युवाओं को रोजगार देना हमारी भाजपा सरकार का दायित्व है, हमारी भाजपा सरकार ने बिना पर्ची-खर्ची के नौकरी दी है,आने वाले 5 सालों में भाजपा हरियाणा राज्य का और अधिक विकास करेगी। उन्होंनेे कहा कि भाजपा सरकार अंतोदय के सिद्धांत के आधार पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने के लिए पूरी तरह से कृत संकल्पित है।

भाजपा जिला अध्यक्ष राजेश सपरा व पूर्व मेयर मदन चौहान ने हरियाणा मंत्रिमंडल द्वारा लिए गए निर्णयों का स्वागत करते हुए कहा कि यह जनता के द्वारा जनता के हितों के लिए चुनी गई भाजपा सरकार है, यह पूरी तरह से जनता के हितों के लिए ही काम करेगी, वर्तमान भाजपा सरकार ऐतिहासिक रिकॉर्ड विकास कार्य करवाएगी ऐसा उन्हें पूर्ण विश्वास है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *