October 19, 2024

हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री तथा अम्बाला छावनी से नवनिर्वाचित श्री अनिल विज ने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस को अपना चुनाव निशान बदल लेना चाहिए और पंजे को हटाकर जलेबी रख लेना चाहिए।

विज आज अम्बाला छावनी में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

हरियाणा में हार के बाद दिल्ली में हुई कांग्रेस की समीक्षा बैठक में राहुल गांधी की नाराजगी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का इंट्रेस्ट केवल जलेबी में था और उनका कांग्रेस के चुनाव में कोई इंट्रेस्ट नहीं था।

वो तो जलेबी का महिमा मंडन करके चले गए और लोगों ने कांग्रेस की जलेबी बना दी। अब कांग्रेस को अपना चुनाव निशान भी बदल लेना चाहिए। अब पंजे को हटा कर जलेबी रख लेना चाहिए।

हरियाणा में हार के बाद कांग्रेस की दिल्ली में समीक्षा बैठक बुलाई गई जिसमें फैक्ट फाइंडिंग कमेटी का गठन किया गया। कमेटी के गठन पर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि फैक्ट तो जनता ने निकाल दिए सारे अब डिफेक्ट निकल रहे है। जनता से बड़ी भी कोई अदालत है। जनता के फैसले को सिर माथे रखना चाहिए।

वहीं, हरियाणा विधानसभा चुनाव में हार के बाद अब कांग्रेस के नेता एक दूसरे की पोल खोलने में लगे हैं। जिसे लेकर विज ने कहा कि उनकी पोल तो पहले ही खुली हुई थी। तभी तो हम इतने कॉन्फिडेंस से पहले दिन से कहते रहे कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। हमें इनकी असलियत पता है सबकी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *