October 21, 2024

शुक्रवार को जिला सचिवालय स्थित उपायुक्त कार्यालय में इसराना विधानसभा क्षेत्र से विधायक बने कृष्णलाल पंवार का कार्यालय पहुंचने पर उपायुक्त डॉ.वीरेन्द्र कुमार दहिया ने फूलों का गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया व उनका कुशल क्षेम भी पूछा।

विधायक कृष्णलाल पंवार ने उपायुक्त का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि जो जिम्मेदारी सरकार द्वारा उन्हें मिलेगी वे उस पर खरा उतरेंगे व हल्के के विकास को और गति प्रदान करने का प्रयास करेंगे। प्रदेश का विकास हमारी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि हर वर्ग ने हमें पूर्ण आशीर्वाद दिया है। हर वर्ग के उत्थान व उनके हकों के लिए मैं प्रयत्न करूगां।

विधायक ने कहा कि हल्के के लोगों ने जिस प्रकार से विधानसभा क्षेत्र के इस चुनाव में अपना प्रेम व सहयोग मुझे दिया है उस पर खरा उतरने के लिए वो भरसक प्रयास करेंगे व ज्यादा से ज्यादा ग्रांट लेकर हल्के का चहुमुखी विकास करेंगे।

इस मौके पर उन्होंने उपायुक्त से किस प्रकार से हल्के के विकास के बारे में व शेष बचे विकास कार्यो को पूर्ण करने को लेकर विचार विमर्श किया।

उन्होंने उपायुक्त से शेष बचे कार्याे की प्रगति भी जानी। इस मौके पर अतिरिक्त उपायुक्त डॉ. पंकज, एसडीएम समालखा अमित कुमार, एसडीएम इसराना ज्योति मित्तल आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *