October 5, 2024

कांग्रेस प्रत्याशी अशोक अरोड़ा को हलके में हर जाति, वर्ग और समाज का भरपूर समर्थन मिल रहा है। लोगों के मिल रहे व्यापक समर्थन के चलते कांग्रेस प्रत्याशी अपने विरोधी प्रत्याशियों को पछाडक़र काफी आगे निकल गए हैं। अरोड़ा के पक्ष में बन रहे एक तरफा माहौल से विरोधियों की नींद उड़ गई है।

गुरुवार को रोड धर्मशाला में रोड समाज ने विशाल सम्मेलन आयोजित करके अशोक अरोड़ा को समर्थन देने का फैसला लिया। इस सम्मेलन में थानेसर हलके से भारी संख्या में रोड समाज के लोग शामिल हुए और सभी ने सर्वसम्मति से कांग्रेस प्रत्याशी अशोक अरोड़ा को भारी बहुमत से विजयी बनाने का आश्वासन दिया। अरोड़ा ने समर्थन व सहयोग देने के लिए रोड समाज का आभार जताते हुए कहा कि रोड समाज हमेशा उनके साथ रहा है और इस बार भी हलके का रोड समाज कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने जा रहा है।
——
बाजारों में जाकर की वोट की अपील
अशोक अरोड़ा ने अपने हजारों समर्थकों के साथ थानेसर के बाजारों में जाकर दुकानदारों से वोट देने की अपील की। इस दौरान फूल मालाओं के साथ जगह जगह पर दुकानदारों ने अशोक अरोड़ा का भव्य स्वागत किया व युवाओं ने डीजे पर नाचकर खुशी का इजहार किया। दुकानदारों ने अशोक अरोड़ा को भारी मतों से जीताने का आश्वासन दिया। अरोड़ा के साथ नगर की सामाजिक, व्यापारिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों के अलावा शहर के गणमान्य लोगों ने भी दुकानदारों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

अरोड़ा ने हजारों समर्थकों व नगर के गणमान्य लोगों के साथ मुख्य चुनावी कार्यालय बैरागी धर्मशाला से शुरु होकर बिरला मंदिर चौक, नया बाजार, सिकरी चौक, बडा बाजार, छोटा बाजार सहित नगर के सभी मुख्य बाजारों से गुजरे और दुकानदारों से कांग्रेस के पक्ष में वोट देने की अपील की। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन पूरा शहर कांग्रेसमय नजर आ रहा था और अरोड़ा के पक्ष में एकतरफा माहौल देखने को मिला।

इसके अतिरिक्त अरोड़ा ने गांव प्रतापगढ, हरियापुर, सिल्वर सिटी, डेरा बाजीपुर समसपुर, गांव समसपुर, ज्योतिसर व मुंडाखेड़ा में भी चुनावी सभाओं को संबोधित करके कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होने कहा कि आज पूरे प्रदेश में बदलाव की लहर चल रही है और थानेसर हलके की जनता को भी इस बदलाव रूपि लहर में शामिल होकर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करके  राज में अपनी भागीदारी लेनी होगी ताकि कांग्रेस की सरकार बनने पर थानेसर हलके का अधिक से  अधिक विकास हो सके। उन्होने लोगों से चुनाव रूपि यज्ञ में वोट की आहूति डालने की अपील की। अरोड़ा ने कहा कि प्रदेश से भाजपा जा रही है और  कांग्रेस आ रही है। गांव सिरसला और मुंडाखेड़ा के सैंकड़ोंं युवकों ने भाजपा छोड़ कांग्रेस ज्वाईन की।
—–
कांग्रेस सरकार बनने पर हर वर्ग का किया जाएगा पूरा मान सम्मान
अरोड़ा ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर हर वर्ग को पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। बुजुर्गों, विधवाओं और दिव्यांगों की पैंशन दोगुनी कर 6 हजार रूपए प्रति माह की जाएगी। प्रत्येक परिवार की 300 यूनिट बिजली फ्री की जाएगी। महिलाओं को रसोई खर्च के लिए दो हजार रूपए प्रति माह तथा 500 रूपए में गैस सिलेंडर दिया जाएगा। 25 लाख तक का ईलाज फ्री होगा। क्रीमी लेयर की सीमा 8 से बढाकर 10 लाख की जाएगी।

गरीब लोगों को 100-100 गज के प्लाट पर साढे 3 लाख रूपए की लागत से दो कमरों का मकान बनाकर दिया जाएगा। प्राकृतिक आपदा से खराब हुई फसल का तत्काल मुआवजा दिया जाएगा। एमएसपी की कानूनी गारंटी दी जाएगी। हरियाणा सरकार में खाली पडे दो लाख पदों पर पहले वर्ष में ही एक लाख पद पक्की नौकरियों से भरे जाएंगें। उन्होने कहा कि प्रदेश मे भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी। इस सरकार में थानेसर हलके की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए कांग्रेस के पक्ष में मतदान करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *