October 5, 2024

केन्द्रीय मंत्री मनोहर लाल ने कहा कि तीसरी बार एक नया रिकार्ड हरियाणा में बनने वाला है। हरियाणा में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि इन्द्री से भाजपा प्रत्याशी रामकुमार कश्यप को भारी मतों से जितवाकर विधानसभा में भेजें और फिर इस क्षेत्र के विकास में कमी नहीं रहने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि हुडडा की रैली में कुर्सियां खाली पड़ी होती है, जिससे साफ पता चला है कि प्रदेश की जनता कांग्रेस से कितनी नाराज है।

केन्द्रीय मंत्री मनोहर लाल वीरवार को इन्द्री में रोड-शो से पूर्व काम्बोज पैलेस में कार्यकत्र्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे। मनोहर लाल ने कहा कि तीन दिन में प्रदेश में काफी माहौल बदला गया है। जहां कांटे की स्थिति चल रही थी, वहां भाजपा के पक्ष में एकतरफा माहौल बन गया है। उन्होंने कहा कि चुनाव का सिर्फ एक-डेढ दिन बचा है और इस एक-डेढ दिन में कांग्रेस उल्टा-सीधा खेल खेलती है, लेकिन कांग्रेस के इस उल्टे सीधे खेल में किसी को फंसना नहीं है।

उन्होंने कहा कि इस एक माह के चुनाव प्रचार मे जो कोई साथी रुढ गया है और इधर-उधर चला गया है, उसे वापिस ले आएं और पांच तारीख को भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में वोट करवाने का काम करें। इसके पश्चात इन्द्री से भाजपा प्रत्याशी रामकुमार कश्यप ने  काम्बोज पैलेस से दीवान फार्म तक रोड-शो निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया। रोड-शो में केन्द्रीय मंत्री मनोहरलाल ने पहुंचकर इन्द्री विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी रामकुमार कश्यप के लिए आर्शीवाद मांगा।

इस दौरान केन्द्रीय मंत्री मनोहर लाल का कार्यकत्र्ताओं ने फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया। रोड-शो में रामकुमार कश्यप को ग्रामीणों का भरपूर स्नेह एवं समर्थन प्राप्त हुआ। रोड-शो जैसे-जैसे आगे बढ़ता गया काफिला उनके साथ जुड़ता चला गया। रोड-शो में कार्यकत्र्ताओं का उत्साह देखते ही बनता था। कार्यकत्र्ता ढोल नगाड़ो्रं की थाप पर खूब थिरकते नजर आए। देखते ही देखते पूरा माहौल भगवा रंग में रंग गया।

रामकुमार कश्यप ने पद यात्रा निकालते हुए जनता से वोट की अपील की और कहा कि तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने पर इन्द्री में विकास की गंगा बहेगी। इन्द्री का हर वर्ग मेरे परिवार की तरह है और मै दिन-रात उनकी सेवा करता रहा हूं और आगे भी करता रहूंगा। उन्होंने कहा कि पिछली बार की तरह इस बार भी मुझे आपके आर्शीवाद की जरुरत है।

उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि आने वाली पांच तारीख को कमल के निशान के सामने का बटन दबाकर उन्हें विजयी बनाएं ताकि वह विधानसभा में इन्द्री हलके के विकास को जोर-शोर से उठा सकें। भाजपा प्रत्याशी रामकुमार कश्यप ने आज गांव जनेसरो, समौरा, खेड़ीमानसिंह एवं धमानेड़ी में भी जनसम्पर्क अभियान चलाया और इन्द्री की जनता से सहयोग एवं समर्थन की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *