October 5, 2024

असंध से भाजपा प्रत्याशी योगेन्द्र राणा ने वीरवार को शहर में पद यात्रा निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया। हजारों की संख्या में कार्यकत्र्ता हाथों में झंडे लेकर भारत माता की जय और भारतीय जनता पार्टी जिन्दाबाद के जयकारे लगा रहे थे। कार्यकत्र्ता ढोल नगाड़ो की थाप पर खूब थिरके और योगेन्द्र राणा का उत्साह बढ़ाया। कार्यकत्र्ताओं का उत्साह देखते ही बनता था।

पद यात्रा में उमड़े जनसैलाब के साथ हरविन्द्र कल्याण शहर के विभिन्न स्थानों से होकर गुजरे, जहां भाजपा प्रत्याशी योगेन्द्र राणा का लोगों ने फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया। योगेन्द्र राणा ने पद यात्रा में असंध विधानसभा की जनता से पांच अक्तूबर को ज्यादा से ज्यादा भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

इस दौरान यागेन्द्र राणा ने कहा कि असंध विधानसभा मेरा परिवार ह और मैं अपने इस परिवार की सेवा का संकल्प लेकर कर्तव्य पथ पर आगे बढ़ रहा हूं। मेरा यह परिवार हर कदम पर मेरे साथ खड़ा हुआ है, हम सभी का यह विश्वास मुझे लक्ष्य की ओर आगे ले जा रहा है।

योगेन्द्र राणा ने कहा कि असंध की सेवा ही मेरा संकल्प है और इस संकल्प को पूरा करने के लिए मुझे आप लोगों के आर्शीवाद की जरुरत है। भाजपा की नीतियों की प्रशंसा करते हुए योगेन्द्र राणा ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जी के नेतृत्व में हो रहे हरियाणा में नॉन स्टॉप विकास एवं जनहितैषी नीतियों से लोगों को अवगत करवाया।

योगेन्द्र राणा ने कहा कि पिछले दस वर्षों में भाजपा सरकार के कार्यकाल में अनगिनत विकास कार्य हुए हैं और यह कार्य आगे भी ओर तेज गति से जारी रहें। योगेन्द्र राणा ने विशाल जनसमर्थन रैली को सफल बनाने के लिए असंध की जनता का आभार जताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *