October 5, 2024
हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 में भारतीय जनता पार्टी को और लाडवा हलके से इस बार बतौर भाजपा प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे खुद मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को भारी मतों से जीत दिलवाने के इरादे से उनकी धर्मपत्नी सुमन सैनी लगातार अपना चुनावी जनसंपर्क अभियान चला रही है। हर दिन की तरह चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भी सुमन सैनी ने नए जोश और नई ऊर्जा के साथ अपने जनसंपर्क अभियान को हलके में तेजी से जारी रखा।
चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सीएम नायब सिंह सैनी और उनकी धर्मपत्नी सुमन सैनी ने लाडवा के प्रसिद्ध माता श्रीबाला सुंदरी के मंदिर में नवरात्रि के प्रथम दिन मां की अराधना की और हरियाणा की सुख-शांति व समृद्धि के लिए प्रार्थना की। वहीं, लाडवा हलके के खेड़ा मार्केट सहित अनेक जगहों पर सुमन सैनी ने भाजपा प्रत्याशी एवं सीएम नायब सैनी के पक्ष में वोटों की पुरजोर अपील की।
सुमन सैनी ने हलके की जनता को यह संदेश दिया कि भाजपा ने प्रदेश के जन-जन का कल्याण करने का बीडा उठाया हुआ है और अपनी नई-नई योजनाओं से प्रदेश भर में अनेक विकास कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि लाडवा हलके से इस बार सीएम नायब सिंह सैनी खुद चुनाव लड़ रहे हैं और इसलिए लाडवा की जनता से तहदिल से यह गुजारिश है कि वे अपने सीएम नायब सिंह सैनी को भारी मतों से विजयश्री दिलाएंगे।
चुनाव प्रचार के अंतिम दिन लाडवा में आयोजित नंबरदार सम्मेलन में अनेक नंबरदारों का पूर्ण समर्थन मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को मिला। लाडवा हलके में सीएम नायब सैनी की धर्मपत्नी सुमन सैनी का फूल-मालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया। जनसंपर्क अभियान के दौरान लाडवा की जनता को सुमन सैनी ने भाजपा के विकासकारी नीतियों और योजनाओं को बताया और कहा कि भाजपा सरकार एक जन हितैषी सरकार है जबकि कांग्रेस ने हमेशा से ही स्वार्थ की राजनीति की है।
भाजपा की पूर्व की मनोहर सरकार और मौजूदा सीएम नायब सैनी की सरकार ने पूरे हरियाणा प्रदेश में अनेक विकास कार्य करवाएं हैं और अब भाजपा के नए संकल्प पत्र में भी सीएम नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में हरियाणा भर के लाखों लोगों के सुझाव से प्रेरित होकर नया संकल्प पत्र तैयार किया है।
जिसके बाद हरियाणा विकास के मामले में अन्य प्रदेशों की तुलना मेें कहीं आगे हो सकता है। लाडवा हलके के ग्रामीणों ने भाजपा की नीतियों में विश्वास प्रकट करते हुए भाजपा का समर्थन किया और सीएम नायब सिंह सैनी को भारी मतों से विजयी करने का विश्वास सुमन सैनी को दिलाया। इस दौरान उनके साथ अनेक भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *