October 3, 2024

हरियाणा के पूर्व गृह एवं खेल मंत्री श्री अनिल विज ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी का जूनून लोगो के सर चढ़कर बोल रहा है तभी तो हर रोज सैकड़ो की संख्या में लोग भाजपा में शामिल हो रहे है। उन्होंने कहा कि भाजपा का कुनबा हर रोज बढ़ता ही जा रहा है और हर रोज सैकड़ो युवा, महिलाओ सहित लोग भाजपा में शामिल हो रहे है।

आज भी सैकड़ो की संख्या में अलग अलग खेलो के खिलाड़ी भाजपा में शामिल हुए जिनको हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने भाजपा का पटका पहनाकर पार्टी में शामिल किया। विज का कहना है कि ये सभी मेरे द्वारा बनाया गया फीफा अप्रूव्ड स्टेडियम के खिलाडी है। वही, खिलाड़ियों का कहना है कि आज सभी खिलाडी दिल से विज साहेब का समर्थन करते है।

खिलाडी मेरे द्वारा बनाया गया फीफा अप्रूव्ड स्टेडियम के है जो अलग अलग खेलो में खेलते है- विज

अनिल विज ने बताया कि ये सभी खिलाडी मेरे द्वारा बनाया गया फीफा अप्रूव्ड स्टेडियम के है जो अलग अलग खेलो में खेलते है। विज ने कहा कि उन्होंने अंतराष्ट्रीय स्तर का स्टेडियम बनाकर दिया है। विज ने कहा कि मेरी असली ताकत यही है।

विज साहेब जी ने उनको काफी सहयोग दिया है- खिलाडी

वही, भाजपा में शामिल हुए खिलाड़ियों ने बताया कि विज साहेब जी ने उनको काफी सहयोग दिया है इसलिए आज वे श्री विज जी का समर्थन करते हैं। उन्होंने बताया कि वे श्री विज जी का दिल से समर्थन करते है क्योंकि उन्होंने हमारे लिए बहुत कुछ किया है इसलिए हम लगभग 250 खिलाडी भाजपा का समर्थन करने पहुंचे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *