October 3, 2024

केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने कहा कि हरियाणा के 36 बिरादरियों के लोग भाजपा के साथ जुड़ गए हैं। पाल गडरिया समाज को रानी अहिल्याबाई के नाम से नाामित हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने रानी अहिल्या बाई जी के आदर्श पर काशी विश्वनाथ का जीर्णोधार किया और अहिल्याबाई जी के विचारों, आदर्श और साहस के लिए मोदी जी की सरकार समर्पित है। उन्होंने कहा कि नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की तीसरी बार सरकार बनने पर रानी अहिल्या बाई की राज्य स्तरीय जयन्ती पूरे हरियाणा में मनाई जाएगी।

यह बात आज केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने करनाल में आयोजित प्रदेश स्तरीय विशाल पाल गडरिया महापंचायत में बतौर मुख्यातिथि बोलते हुए कही। इस अवसर पर पाल समाज ने भारतीय जनता पार्टी को अपना समर्थन देने का ऐलान किया। पाल समाज की ओर से केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया गया।

केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने कहा कि रानी अहिल्या बाई की जयन्ती हरियाणा में ही नहीं, बल्कि पूरे देश में मनाई जाए इस मांग को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समक्ष रखूंगा। उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी को डर है कि भाजपा की तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनना तय है और आपके जीजा के नाम पर जितना जमीन है उनके अंतिम खुलासे पर इक्वायरी चल रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस दलितों के आरक्षण की विरोधी हैं। आदिवासियों के आरक्षण की विरोधी है।

उन्होंने कहा कि आपके पिता पिछड़ा वर्ग को कोसते थे। उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा पिछड़ा वर्ग से सम्बंध रखने वाले नायब सिंह सैनी जैसे व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाया गया है, जिससे राहुल गांधी के पेट में पीड़ा हो रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस नेत्री कुमारी सैलजा को हुडा के गुंडे जिस तरह से अपशब्द कह रहे हैं, उससे कैसे उम्मीद की जा सकती है कि आप जनता के हितैषी बनोगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी भी हरियाणा के वंचित वर्गों के बारे में बात नहीं की। राहुल गांधी विदेशों में जाकर कहते हैं कि हरियाणा में कांग्रेस सत्ता में आएगी तो आरक्षण समाप्त कर दिया जाएगा, लेकिन जब तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सरकार में होते हुए कोई माई का लाल आरक्षण समाप्त नहीं कर सकता। हरियाणा में भाजपा की सरकार बिना खर्ची बिना पर्ची के नौकरी देने वाली सरकार है।

पहली बार इस देश में गरीबों का राज आया है और पिछड़ों का मान-सम्मान बढ़ा है। उन्होंने कहा कि बड़े लोगों को गरीबों, पिछड़ों, दलितों और आदिवासियों की राज हजम नहीं होती है। धर्मेन्द्र प्रधान ने मंच के माध्यम से करनाल जिले की सभी विधानसभाओं में कमल खिलाने की अपील करते हुए कहा कि आने वाली पांच अक्तूबर को तीसरी बार हरियाणा में भाजपा की सरकार बनाने के लिए अपना आर्शीवाद और सहयोग दें।

इस अवसर पर अलीगढ़ से सांसद सतीश गौतम, राष्ट्रीय पाल महापंचायत सभा के अध्यक्ष सतीश पाल, जिलाध्यक्ष बृज गुप्ता, पूर्व मेयर रेणुबाला गुप्ता, प्रवीन पाल, डा. सविनय पाल, सतीश पाल, विनोद पाल,  सुखबीर पाल, महेन्द्र पाल, संतोष पाल, ऋषिपाल, विष्णु पाल, धर्म सिंह, महेश सहित सैंकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *