October 3, 2024

लाडवा हलके से भाजपा को प्रचंड मतों से जीत दिलवाने के लिए सीएम नायब सैनी की धर्मपत्नी सुमन सैनी चुनावी जनसंपर्क अभियान को तेजी से आगे बढ़ाते हुए हर गांवा में भाजपा के लिए वोटों की अपील कर रही है। सोमवार को सुमन सैनी ने लाडवा हलके के गांव डींग में जनसंपर्क अभियान की शुरूआत की।

डींग में पहुंचने पर सीएम नायब सैनी की धर्मपत्नी सुमन सैनी का फूल-मालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया। डींग में ग्रामीणों को संबोधित करते सुमन सैनी ने भाजपा के विकासकारी नीतियों और योजनाओं को बताया और कहा कि भाजपा सरकार एक जन हितैषी सरकार है जबकि कांग्रेस ने हमेशा से ही स्वार्थ की राजनीति की है।

भाजपा सरकार ने पूरे हरियाणा प्रदेश में अनेक विकास कार्य करवाएं हैं और अब भाजपा के नए संकल्प पत्र में भी सीएम नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में हरियाणा भर के लाखों लोगों के सुझाव से प्रेरित होकर नया संकल्प पत्र तैयार किया है। जिसमें 20 ऐसी नई योजनाओं को शामिल किया गया है जिसके बाद हरियाणा विकास के मामले में अन्य प्रदेशों की तुलना मेें कहीं आगे हो सकता है।

इसलिए हरियाणा प्रदेश के विकास को लक्ष्य मानते हुए लाडवा के भाजपा प्रत्याशी और बने बनाए हमारे सीएम नायब सिंह सैनी को भारी मतों से जीत दिलाकर एक बार फिर से सीएम की कुर्सी दिलवाकर इतिहास कायम करना है। वहीं, सीएम नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में हरियाणा प्रदेश में भाजपा सरकार अपनी हैट्रिक लगाकर नया परचम लहराएगी। इसके बाद सुमन सैनी बाबैन मंडल के भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित ट्रैक्टर रोड शो में शामिल हुए और हरी झंडी दिखाकर रोड शो को शुरू किया।

इस दौरान सैंकडों भाजपा समर्थक रोड शो में शामिल हुए और भारत माता की जय व भाजपा के जयघोष लगाते हुए आगे बढ़े। लाडवा हलके के गांव मरचहेडी में सुमन सैनी ने पूरे जोर-शोर से जनसंपर्क अभियान चलाया। जनसंपर्क अभियान में सुमन सैनी भाजपा प्रत्याशी सीएम नायब सिंह सैनी के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की।

इस मौके पर कमल, सतबीर, सुमित कुमार, रिंकू, मेघनाथ आदि साथियों ने सुमन सैनी का जोरदार स्वागत किया और कहा कि अबकी भारतीय जनता पार्टी की तीसरी बार सरकार अवश्य बनानी है। उधर, लाडवा हलके के गांव-मरचेहडी माजरी में संतराम व अन्य साथियों द्वारा जनसंपर्क कार्यक्रम आयोजित किया गया ।

जिसमें सीएम नायब सैनी की धर्मपत्नी सुमन सैनी ने विशेष रूप से शिरकत की। इस दौरान सुमन सैनी ने भाजपा की नीतियों का प्रचार करते हुए भाजपा के पक्ष में वोटों की अपील की। इस मौके पर भाजपा लाडवा विधानसभा प्रभारी अनु माल्या, पू्र्व पार्षद रीना सैनी, पू्र्व सरपंच सुशील, अमरजीत, कृष्ण, सतबीर आदि सदस्य मौजूद थे। वहीं, कसीथल गांव में आयोजित जनसंपर्क अभियान में भी भाजपा प्रत्याशी सीएम नायब सिंह सैनी को अपार जनसमर्थन मिला।

जिसके बाद लाडवा हलके से भाजपा प्रत्याशी सीएम नायब सिंह सैनी की प्रचंड जीत निश्चित है और हरियाणा में भी भाजपा की सरकार बनना तय है। लोगों ने सुमन सैनी के सामने नारे लगाते हुए कहा कि इस बार भरोसा दिल से, बीजेपी फिर से। इस मौके पर भाई संदीप सैनी, गुरमीत सिंह, प्रवीण कुमार समेत अनेक कायकर्ता व समर्थक मौजूद थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *