September 29, 2024

अम्बाला शहर में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी असीम गोयल को मिल रहा समर्थन अब विराट रूप लेने लगा है। विभिन्न व्यापारिक संस्थाओं के समर्थन के साथ साथ अब असीम गोयल को अब सामाजिक समर्थन भी खूब मिल रहा है। जहां दो दिन पूर्व अग्रवाल समाज ने असीम गोयल के समर्थन में हुंकार भरी थी वहीं अब राजपूत समाज ने भी चल रहे चुनावों में भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल का साथ देने का ऐलान कर दिया है।

जिसके लिए खुद राजस्थान की उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी अंबाला शहर पहुंची और उन्होंने भी राजपूत समाज से भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। अंबाला शहर पहुंची राजस्थान की उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी का भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल व भाजपा जिला अध्यक्ष मनदीप राणा ने सम्मान का प्रतीक पगड़ी पहनाकर और तलवार भेंट कर उनका स्वागत किया।

इस मौके पर राजपूत समाज को संबोधित करते हुए दिया कुमारी ने कहा कि राजस्थान ने कांग्रेस काल का अत्याचार सहा है। ऐसे में अंबाला शहर के लोग यह गलती न करें कि विकास के मामले में आपके शहर को अन्य जगहों के मुकाबले पिछड़ना पड़ जाये । उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा और अंबाला शहर में असीम गोयल ने विकास के अनेक कार्य किये हैं और इसी विकास के लिए तीसरी बार भी भाजपा को चुनें।

उन्होंने कहा कि पूरे हरियाणा में भाजपा को भरपूर समर्थन मिल रहा है और पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनेगी । इस दौरान मंच से अपने संबोधन के दौरान भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल ने भी राजपूत समाज से उनके पक्ष में मतदान की अपील की। असीम गोयल ने कहा कि यह समाज देश विरोधी ताकतों और कांग्रेस को इसलिए नहीं चाहता क्योंकि कांग्रेस आज भी भारत को गुलामी की तरफ धकेलना चाहती है। लेकिन यह समाज देश को आगे बढ़ाना चाहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *