September 28, 2024

असंध से भाजपा प्रत्याशी योगेन्द्र राणा ने आज गांव पंघाला में बड़े मोहल्ले की चौपाल, वाल्मीकि चौपाल, बैडिया रोड चौपाल, गांव चोचड़ा में वाल्मीकि मंदिर, मर्दानखेड़ा में डेरा मुण्ड रोड, गांव मूंंड में गुरु ब्रह्मानंद आश्रम, सरकारी स्कूल के नजदीक, राहड़ा में जांगड़ा परिवार, बसंती माता के समीप एवं गांव रत्तक में श्री गुरुद्वारा साहिब में प्रचार करने पहुंचे और लोगों से वोट की अपील की।

उन्होंने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि अब असंध की जनता ने अब परिवर्तन करने का मन बना लिया है। कांग्रेस के विधायक सरकार बनने पर अपने घरों को भरने की बात कह रहे हैं, ऐसे में उनसे क्या उम्मीद रखी जा सकती है। कांग्रेस के विधायक ने असंध को कई साल पीछे धकेल दिया है।

कांग्रेस ने झूठे वायदे करके हमेशा लोगों से वोट हथियाई है और लोगों को बरगलाने का काम किया है, लेकिन जनता इस बार कांग्रेस के बहकावे में आने वाली नहीं है और सोच समझकर अपने मत का उपयोग करेगी।

इस दौरान भातजा प्रत्याशी योगेन्द्र राणा को भारी समर्थन प्राप्त हुआ और लोगों ने उन्हें विश्वास दिलाया कि असंध में इस बार उनका समर्थन भाजपा के साथ है और वे उन्हें यहां से भारी मतों से विजयी बनाकर चंडीगढ़ भेजेंगे ताकि असंध में विकास के नये आयाम स्थापित हो सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *