September 19, 2024
करनाल से भाजपा प्रत्याशी जगमोहन आनन्द ने बुधवार को गांव काछवा, कैथल रोड स्थित राधा-स्वामी सत्संग भवन, मिठन मौहल्ला सर्राफा बाजार, सचदेवा करियाना स्टोर काछवा, बिटटू सरपंच और रिन्कू प्रजापत, अंसल टाउन, अनाज मंडी के सामने समता हुण्डयी, पुरानी बहादुर चन्द कालोनी, आर्या समाज मंदिर प्रेमनगर, चोडा बाजार काछवा में जनसम्पर्क अभियान चलाया।
इस अवसर पर संकल्प भडारी, संजय कपूर, पुनित जैन, मनोज कुमार, प्रदीप भाटिया, इन्द्र सचदेवा, बिटटू सरपंच, रिंकू प्रजापत, शशि पांदी, वीर विक्रम, भानू खेतरपाल, राजपाल फौजी, दीपक शर्मा, देवेन्द्र आनन्द, मनोज कुमार एवं गुरमीत बाजीगर ने उनका फूल-मालाओं से स्वागत किया। जनसंपर्क  में आज गांव काछवा में 36 बिरादरियों ने अपना पूर्ण समर्थन देते हुए एक बार फिर प्रदेश में भाजपा सरकार लाने के संकल्प के साथ करनाल से मुझे विजयश्री का आशीर्वाद दिया।
जनसंपर्क अभियान के तहत आज पार्टी मुख्यालय कर्ण कमल में पूर्वांचल समाज के सम्मानित सदस्यों से मुलाकात की। इस दौरान समाज के विकास और सशक्तिकरण पर विस्तृत चर्चा हुई और उनकी समस्याओं के समाधान हेतु पार्टी की प्रतिबद्धता को दोहराया गया। इस अवसर पर भाजपा करनाल के कार्यकारी जिलाध्यक्ष बृजभूषण गुप्ता जी भी मौजूद रहे।
जगमोहन आनन्द ने कहा कि पूर्वांचल समाज का सहयोग हमेशा पार्टी के लिए महत्वपूर्ण रहा है और हम उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए निरंतर कार्यरत रहेंगे। अपने सम्बोधन में भाजपा प्रत्याशी जगमोहन आनन्द ने कहा कि यह करनाल की जनता एवं देवतुल्य कार्यकर्ताओं का चुनाव है।
यह हर उस व्यक्ति का चुनाव है जो भारतीय जनता पार्टी को समर्पित है और भाजपा को देखना चाहता है। उन्होंने ज्यादा से ज्यादा भाजपा के पक्ष में मतदान कर सबका साथ-सबका, सबका विकास और सबका विश्वास के मार्ग पर चलते हुए एक मजबूत और सशक्त करनाल का निर्माण करें।
आपके द्वारा दिया गया सहयोग मेरे लिए आर्शीवाद होगा। वहीं अन्य कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी जगमोहन आनन्द ने श्री दिगम्बर जैन सोसायटी सर्राफा बाजार में भगवान महावीर के चरणों में नतमस्तक होकर सभी के अच्छे स्वास्थ्य और खुशहाल जीवन की कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *