September 19, 2024

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता की मौजूदगी में पृथला विधानसभा से मजबूत कांग्रेसी नेत्री डॉ. नीतू मान अपने पिता महेन्द्र सिंह मान व अन्य साथियों के साथ अरविंद केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा डॉ नीतू मान के पिता महेन्द्र सिंह मान 25 साल तक पियाला गांव के सरपंच रहे और बेस्ट प्रधान सम्मान से भी सम्मानित हो चुके हैं। इसके साथ साथ 20 साल से ट्रक यूनियन के प्रभारी हैं।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का परिवार लगातार बढ़ता जा रहा है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल दूसरी बार मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़कर दुनिया में एक मिसाल कायम की है कि वो बीजेपी से डरे नहीं और झुके नहीं। अरविंद केजरीवाल जब बाहर आए तो उन्होंने कहा कि अब मैं जनता की अदालत में जाऊंगा, यदि जनता कहेगी कि मैं ईमानदार हूं तभी मैं इस कुर्सी पर बैठूंगा। इसी क्रम में अरविंद केजरीवाल की विचारधारा को अपनाते हुए डॉ. नीतू मान आम आदमी पार्टी में शामिल हुई हैं। इससे पृथला विधानसभा में आम आदमी पार्टी को और मजबूती मिलेगी।

उन्होंने कहा कि डॉ. नीतू मान ने मैनेजमेंट में पीएचडी की है। इनके पिता चौधरी महेंद्र 25 साल तक गांव पियाला के सरपंच रहे हैं। डॉ. नीतू मान भी कांग्रेस में रहते हुए अनेक जिम्मेदारियों को निभाती रही हैं और पृथला विधानसभा से कांग्रेस के टिकट की प्रबल दावेदार थी। मैं इनका और इनके सभी समर्थकों का आम आदमी पार्टी में स्वागत करता हूं। आम आदमी पार्टी इनके मान सम्मान में कोई कमी नहीं छोड़ेगी।

उन्होंने कहा मुझे पूरा विश्वास है कि हम सब मिलकर हरियाणा को विकसित करेंगे और हरियाणा को शिक्षित करेंगे। हरियाणा में भी दिल्ली की तरह विकास होगा। हरियाणा में भी बेहतरीन स्कूल बनेंगे और हरियाणा भी नशा मुक्त, भय मुक्त और भ्रष्टाचार मुक्त होगा। इसके अलावा हर युवा को रोजगार मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *