September 19, 2024

आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता बुधवार को बेरी में पहुंचे। उन्होंने बेरी विधानसभा में आम आदमी पार्टी प्रत्याशी सोनू अहलावत (शेरिया) के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ कर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि बीजेपी एक राष्ट्र, एक चुनाव के नाम पर पॉलिटिकल ड्रामा कर रही है। बीजेपी तीन राज्यों का चुनाव भी साथ नहीं करा सकती। जो भी देश में चल रहा है वो राजनीतिक जुमलेबाजी है।

हरियाणा में आम आदमी पार्टी की पांच गारंटियों को कार्यकर्ता घर घर तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा की जल्द ही आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल हरियाणा में प्रचार की कमान संभालेंगे। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता उनके नेतृत्व में पूरे हरियाणा में प्रचार करेंगे।

उन्होंने कहा दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देकर अरविंद केजरीवाल जनता की अदालत में हैं। वे जनता की अग्निपरीक्षा से गुजर कर ही दोबारा मुख्यमंत्री के पद पर काबिज होंगे। जनता अगर उन्हें दिल्ली के मुख्यमंत्री पद पर बैठाना चाहती तो भारी बहुमत से चुनाव जीतकर दिल्ली के मुख्यमंत्री बनेंगे।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली और पंजाब के बाद हरियाणा में भी फ्री बिजली, फ्री पानी, अस्पतालों में बेहतर ईलाज और सरकारी स्कूलों को बेहतर बनाने की योजनाओं को घर घर पहुंचाने को लेकर रणनीति बनाई। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी इस बार हरियाणा से बीजेपी का सूपड़ा साफ करने का काम करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *