September 19, 2024

करनाल विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सुमिता सिंह ने जनता से वादा किया है कि कांग्रेस की सरकार बनते ही कर्ण नगरी में शहीद मदन लाल ढींगड़ा चौक का भव्य निर्माण करवाया जाएगा। बुधवार को सुमिता सिंह शहीद मदन लाल ढींगरा की जयंती के अवसर पर सेक्टर 12 स्थित उनकी प्रतिमा पर पुष्प मालाएं अर्पित करने पहुंची थी।

उनके साथ बलविंदर सिंह, गुरविंदर, पूर्व पार्षद ईश, पूर्व पार्षद युद्धवीर, जतिन कालड़ा पंजाबी फ्रंट के अध्यक्ष शिव शर्मा, पराग गाबा, राजन अरोड़ा, पंकज गाबा, अशोक खुराना, राकेश नागपाल, राजन अरोड़ा, हरप्रीत सिंह, दीपक अत्री, राजीव दयोल, जोगा सिंह, मंजीत सिंह व रजत खन्ना प्रमुख रूप से मौजूद रहे। सुमिता सिंह ने कहा कि शहीद मदनलाल ढींगड़ा के योगदान को देशवासी कभी नहीं भुला सकते। उनके जीवन से युवा वर्ग को प्रेरणा लेनी चाहिए।

दूसरी ओर शहर में आयोजित विभिन्न जनसभाओं में सुमिता सिंह ने लोगों को कांग्रेस के घोषणा पत्र से अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं होगा। जो वादे घोषणा पत्र में किए गए हैं वह सभी समय पर पूरे किए जाएंगे। सुमिता सिंह ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर महिलाओं को हर महीने दो हजार रुपए देंगे।

पेंशन बढ़ाकर 6 हजार रुपए की जाएगी। एमएसपी गारंटी कानून और 300 यूनिट तक फ्री बिजली दी जाएगी। दो लाख नौकरियां दी जाएंगी और ओल्ड पेंशन स्कीम भी लागू करेंगे। वहीं भाजपा छोडक़र पम्मी बब्बल, मनप्रीत सिंह, दीपक, बलविंद्र सिंह, अजय कुमार, अमिचंद, सुखा, मिंटू, प्रवीण कुमार, राजू नारंग व गुरबाज सिंह कांग्रेस में शामिल हो गए। ओबीसी समाज ने भी कांग्रेस को समर्थन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *