September 19, 2024
हरियाणा में कांग्रेस की वरिष्ठ दलित नेत्री एवं सांसद कुमारी शैलजा पर कांग्रेसियों द्वारा ही की गई अभद्र टिप्पणी का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। कुमारी शैलजा पर की गई इस अभद्र टिप्पणी को लेकर जहां दलित समाज में रोष है। तो वहीं अब भाजपा नेता असीम गोयल भी इस मामले को लेकर शैलजा एवं दलित समाज के समर्थन में आगे आए हैं।
असीम गोयल ने कहा कि भले ही शैलजा उनकी विरोधी पार्टी की हैं,लेकिन इसके साथ ही शैलजा एक महिला हैं एवं दलित समाज से भी संबन्ध रखती हैं। कुमारी शैलजा पर टिप्पणी करने वाले कांग्रेसियों पर गरजते हुए असीम गोयल ने कहा कि उनके खिलाफ ऐसी टिप्पणी हरगिज़ बर्दाश्त नहीं की जाएगी। असीम गोयल ने कहा कि आज कांग्रेस का दलित एवं महिला विरोधी चेहरा जग जाहिर हो चुका है।
जो लोग अपनी पार्टी की सीनियर महिला एवं दलित नेत्री की इज्जत नहीं कर सकते वो समाज में किसकी इज्जत करेंगे।  एक कार्यक्रम में जनता को संबोधित करते हुए असीम गोयल ने कहा कि कांग्रेस को आपने एक बार नहीं अनेक बार आजमाया हुआ है। कांग्रेस ने झूठ बोलने,समाज में जहर फैलाने, हर तरीके से सत्ता हथियाने के हथकंडो के इलावा और कोई काम नहीं किया है।
असीम गोयल ने कहा कि कांग्रेस न सिर्फ महिला विरोधी है बल्कि अब खुलकर सामने आ गया है कि ये लोग दलित विरोधी भी है। उन्होंने कुमारी शैलजा को लेकर कहा कि सीएम बनने की मांग करना, अपनी पार्टी के आगे इच्छा रखना ये कोई गुनाह नहीं हैं,लेकिन जिस दिन कुमारी शैलजा ने अपनी पार्टी के सामने सीएम बनने की मांग रखी तो उसी दिन अपने आप को सीएम की रेस में सबसे आगे समझने वाले तथाकथित कांग्रेस के नेता के लोगों ने कुमारी शैलजा को ना सिर्फ जाती सूचक शब्द कहे बल्कि उनको लेकर अभद्र टिप्पणी भी की।
कुमारी शैलजा के समर्थन में बोलते हुए असीम गोयल ने कहा कि भले ही कुमारी शैलजा कांग्रेस की नेता हैं लेकिन इसके साथ साथ वो एक महिला और एक दलित भी हैं, उनके खिलाफ ऐसी टिप्पणी बिलकुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी। हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं। वहीं असीम गोयल ने राहुल गाँधी के अमेरिका दौरे के दौरान वहाँ दिए गए उनके ब्यानों को लेकर राहुल गाँधी को दोगला व्यक्ति करार दिया।
बता दें कि मंत्री असीम गोयल मंगलवार को अपने चुनावी कार्यक्रमों के तहत दोपहर बाद तक गांव खैरा,नडियाली,मटेढ़ी सेखां,हुमायुपुर,सुल्लर,बलाना व रूपो माजरा पहुंचे थे। जहां आमजन ने कांग्रेस की महिला एवं दलित विरोधी सोच की कड़ी निंदा की और असीम गोयल व भाजपा को पूर्ण बहुमत से जीत दिलवाने का दम भी भरा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *