September 18, 2024

भाजपा प्रत्याशी जगमोहन आनन्द ने कहा कि भाजपा की जन कल्याणकारी नीतियों से प्रदेश का हर वर्ग खुश है और प्रदेश की जनता ने तीसरी बार भी भाजपा की सरकार बनाने का मन बना लिया है। भाजपा की एकमात्र ऐसी पार्टी है, जिसने हमेशा प्रदेश की जनता का भला चाहा है। भाजपा ने पिछले दस वर्षों में प्रदेश में इतने विकास कार्य करवाए है, जितने आज तक पिछली सरकारों ने कभी नहीं करवाये।

भाजपा प्रत्याशी जगमोहन आनन्द रविवार को करनाल क्लब, सब्जी मंडी, काछवा रोड, गांव जरीफाबाद, सैक्टर-12 संडे मार्किट, सैक्टर-8, सैक्टर-6, गांव कलामपुरा सहित विभिन्न क्षेत्रों में जनसम्पर्क अभियान चला चुनाव प्रचार करने पहुंचे, जहां उन्होंने लोगों से भाजपा के लिए वोट की अपील की। गांव काछवा से 36 बिरादरियों का समर्थन मिला, जोकि भाजपा की जन कल्याणकारी नीतियों पर जनता के विश्वास का प्रतीक है।

यह जनसमर्थन भाजपा के विकासोन्मुख दृष्टिकोण और सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास की नीति को मजबूत करता है। आयोजन में विशेष रूप से मोहित ढल्ल, रविंद्र ढल्ल, भाई बिट्टू सरपंच, अजय सरपंच, बिन्नी रंधावा, निशांत ढल्ल, सुरेश हरिजन, सहन सिंह, टेक चंद्र मलिक, गौतम मनन, सुरेंद्र सचदेवा जी, वेद भाटिया, प्रदीप भाटिया, प्रमोद नागपाल, रोबिन कुमार, अमर सिंह, शंकर, सुभाष, दिनेश जी, सिकंदर, संदीप, राकेश पाल, अमर, पालाराम, सतपाल, ज्ञान सिंह और प्रभास सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

वहीं गांव जरीफाबाद में आयोजित कार्यक्रम में राजीव, बंसीलाल एवं सैंकडों ग्रामीणों ने भाजपा का समर्थन किया और करनाल से कमल खिलाने का वायदा किया। इस अवसर पर राजीव और बंसीलाल ने ग्रामीणों के साथ उनका पुष्पगुच्छ द्वारा स्वागत किया। इस अवसर पर जगमोहन आनन्द ने सभी का समर्थन देने के लिए आभार व्यक्त किया।

जगमोहन आनन्द जेसीआई करनाल द्वारा आयोजित साईकिल रैली कार्यक्रम में पहुंचे, जहां अनुप भारद्वाज ने अपने साथियों सहित उनका फूल-मालाओं से स्वागत किया। इस दौरान सभी ने भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से जितवाने का विश्वास दिलाया।

आज न्यू सब्जी मंडी करनाल में आयोजित कार्यक्रम में आयोजक नाथीराम कश्यप, अनूप भारद्वाज, सब्जी मंडी एसोसिएशन के प्रधान भाई नरेंद्र, भाई कपिल शर्मा, रामलाल, शमशेर कश्यप, जय भगवान कश्यप, ओमप्रकाश कश्यप एवं अन्य तमाम संगठन के कर्मचारी और व्यापारियों से वोट की अपील की।  राम मंदिर सैक्टर-8 में पहुंचने पर हरीश मक्कड ने उनका स्वागत किया और मंदिर में पहुंचे क्लानौर महाराज जी से आर्शीवाद प्राप्त किया। वहीं गांव कलामपुरा में चुनाव प्रचार करने पहुंचे, जहां विक्रम सिंह जोगी, बंटी खोखर एवं राजबीर खोखर ने भाजपा का समर्थन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *