September 18, 2024
सोमवार को करनाल से भाजपा प्रत्याशी जगमोहन आनन्द को सम्पूर्ण खुखरेन बिरादरी का समर्थन प्राप्त हुआ। खुखरेन बिरादरी के प्रधान विजय आनन्द ने अपने साथियों के सहित भाजपा को अपना समर्थन देते हुए उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने का विश्वास दिलाया। जगमोहन आनन्द ने सम्पूर्ण खुखरेन बिरादरी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह समर्थन मेरे लिए अमूल्य है और उनकी एक-एक वोट उनके लिए कीमती है।
उन्होंने कहा कि आने वाली 5 तारीख को कमल के निशान के सामने का बटन दबाकर उन्हें विधानसभा में भेजने का काम करें। बिरादरी के गणमान्य लोगों ने फूल-मालाओं के साथ भाजपा प्रत्याशी को जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर विजय आनंद, स्वर्णानंद, जगदीश आनंद, मनीष आनंद, दीपक आनंद, जोगिंदर, डॉ. राजेश आनंद, देवेंद्र आनंद, रवि सभरवाल, विजय कोहली, किरण सेठी, इंस्पेक्टर विजय आनंद, अनिल चड्ढा, अनिल भसीन, अमित आनंद, प्रदीप कथूरिया, राजू राहिजा, ईश्वर सैनी, राकेश बत्रा सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे।
वहीं एक अन्य कार्यक्रम में कलामपुरा गांव में ग्रामीणों ने भाजपा को अपना समर्थन दिया। ग्रामीणों ने जगमोहन आनन्द का स्वागत करते हुए उन्हें भारी मतों से जितवाने का आश्वासन दिया। पूरा कलमपुरा गांव भाजपा के समर्थन में एकजुट है और सभी ने संकल्प लिया कि हम भाजपा को भारी बहुमत से जिताएंगे।
इस अवसर पर विक्रम सिंह जोगी, वीरेंद्र गुर्जर युवा मोर्चा अध्यक्ष, गगन राणा, विकास कुमार जोगी, विजय कुमार सेन, जसवंत जोगी, बंटी कोकर, ईश्वर सिंह, सुरजीत सिंह समेत अन्य ग्रामीण उपस्थित रहे। इसके पश्चात जगमोहन आनन्द ने रामनगर करनाल में गोगामेड़ी सेवादल ट्रस्ट द्वारा आयोजित भव्य शोभायात्रा में शिरकत की।
इस आयोजन के लिए आयोजक राजेश अग्गी और अमर टक्कर का अभार जताया, जिन्होंने इस पावन कार्यक्रम को सफलतापूर्वक संपन्न किया। तत्पश्चात काछवा गांव में संजीव वैद्य द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे, जहां सभी साथियों ने मिलकर यह संकल्प लिया कि आगामी विधानसभा चुनाव में हम अपने भाई, अपने बेटे जगमोहन आनंद जी को भारी बहुमत से जिताकर भारतीय जनता पार्टी का परचम फिर से लहराएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *