September 18, 2024
करनाल भाजपा प्रत्याशी जगमोहन आनन्द ने आज अपने चुनावी अभियान को तेज करते हुए कई क्षेत्रों में लोगों से जनसम्पर्क साधा। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि आने वाली 5 अक्तूबर को कमल के फूल के सामने का बटन दबाकर उन्होंने विधानसभा में भेजने का काम करें।
जगमोहन आनन्द रवि पाठशाला, रामबाग सेक्टर-32 में पहुंचें, जहां जेसीआई एजाईल संस्था द्वारा बच्चों को दी जा रही मुफ्त शिक्षा की प्रशंसा की और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। भाजपा प्रत्याशी जगमोहन आनन्द ने मान-सम्मान देने के लिए संस्था के सभी पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर मुख्य रुप आयोजक जितेंद्र पाहुजा, संस्था के प्रेसिडेंट वरुण अरोड़ा, चेयरमैन हरसिमरन, संरक्षक सल्ली चौधरी, प्रोजेक्ट डायरेक्टर हिमांशु कालरा, नंदन चावला, मोहित चावला, विकास बठला, मोहित कुमार आदि सदस्य उपस्थित रहे। इसके पश्चात हांसी रोड पर भाजपा के समर्पित साथी एवं वार्ड 17 के पूर्व पार्षद जोगिंदर शर्मा व साथियों से मिलना हुआ, जहां सभी ने एकजुट होकर भारी मतों से भाजपा को जिताने का संकल्प लिया।
तत्पश्चात अर्जुन गेट स्थित सेवा समिति में गौरव धीमान और अंकुश धीमान द्वारा आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया और भाजपा को भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष बिशन सिंह, राजन अरोड़ा, सुनील गुप्ता, सुधीर पांचाल जी, पुनीत पांचाल, संजय महला, सोनू महला, दीनदयाल धीमान, सौरव धीमान, काली सचदेवा और अन्य मौजूद रहे। जगमोहन आनन्द ने अपने चुनावी अभियान के तहत कहा कि विकास की बदौलत एक बार फिर प्रदेश में भाजपा की सरकार बननी तय है।
एक अन्य कार्यक्रम में जगमोहन आनन्द ने पुंडरक गांव के गोगा जी मंदिर में जाकर माथा टेका और आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर भंडारा प्रसाद भी ग्रहण किया और मंदिर परिसर की दिव्य ऊर्जा का अनुभव किया। इस धार्मिक कार्यक्रम में सुरेंद्र गुर्जर, देवेंद्र गुर्जर, नरेश, गौरव, सतपाल, विनोद गुर्जर और दर्शन चेयरमैन सहित कई सम्मानित लोग मौजूद रहे।
इसके बाद जगमोहन आनन्द महाराणा प्रताप चौंक स्थित दयाल डेयरी पर गौरव धीमान एवं सौरभ धीमान के यहां पहुंचे, जहां उन्होंने अपने साथियों के साथ भाजपा को पूर्ण समर्थन देने का ऐलान किया। भाजपा प्रत्याशी जगमोहन आनन्द ने मंडल रामनगर के अंतर्गत आने वाले तरावडी रोड काछवा में गुरमीत बाजीगर के निवास पर पहुंचकर अधिक से अधिक भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की।
जनसम्पर्क के तहत मॉडल टाउन स्थित आस्था के प्रतीक निर्मल धाम में पहुंचकर गुरुओं के समक्ष शीश नवाकर नमन किया और सर्व समाज के कल्याण की कामना की। उन्होंने कहा कि निर्मल धाम के सेवकों द्वारा किए जा रहे सेवा कार्य अत्यंत सराहनीय और अद्वितीय हैं, जो समाज के उत्थान और सर्वजन की भलाई के लिए समर्पित हैं।

भाजपा प्रत्याशी जगमोहन आनन्द ने शिव कॉलोनी स्थित विश्वकर्मा मंदिर में आयोजित गणपति महोत्सव में पहुंचकर गणपति बप्पा के सामने माथा टेका और सर्वजन समाज के कल्याण की मंगल कामना की। इस पवित्र अवसर पर बप्पा से प्रार्थना की कि उनकी कृपा सभी पर बनी रहे और समाज के हर क्षेत्र में सुख-समृद्धि और शांति बनी रहे। कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए श्री रघुपति के भाई गगन राणा , राजेश अग्गी, राघव, रमनदीप, सुनील, विक्की, कुणाल, सुमित, साहिल, संजू, सुभम, राहुल सहित अन्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *