September 19, 2024

असंध से भाजपा प्रत्याशी योगेन्द्र राणा ने आज पूर्व मुख्यमंत्री एवं केन्द्रीय मंत्री मनोहर लाल गरिमामयी उपस्थिति में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। हजारों समर्थकों के साथ भाजपा प्रत्याशी योगेन्द्र राणा अपना नामांकन भरने पहुंचे। केन्द्रीय मंत्री मनोहर लाल ने योगेन्द्र राणा जीत का आर्शीवाद देते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी।

योगेन्द्र राणा का रोड शो असंध अनाजमंडी  स्थित भाजपा कार्यालय से शुरु हुआ और शहर मुख्य सडकों से होते हुए सैंकडों समर्थकों के साथ नामांकन दाखिल करने पहुंचा। कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं एवं गरमजोशी के साथ भाजपा प्रत्याशी योगेन्द्र राणा का स्वागत किया। ढोल नगाडो की थाप पर जयकारे लगाते हुए सभी कार्यकर्ता नामांकन दाखिल करने पहुंचे।

योगेन्द्र राणा ने सभी देवतुल्य असंध की जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि नामांकन में भारी संख्या में पहुंचकर जो प्यार और आर्शीवाद जनता ने उन्हें दिया है उसके लिए वह हमेशा आभारी रहेंगे।

इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री श्री मनोहर लाल ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि  हरियाणा में विकास कार्यों की बदौलत तीसरी बार भी फिर भाजपा की सरकार बनेगी और हरियाणा में ओर ज्यादा तेजी से विकास कार्य करवाए जाऐंगे। उन्होंने वर्तमान मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की प्रसन्ना करते हुए कहा कि नायब सिंह सैनी ने अपने दो महीने के कार्यकाल में 126 काम किए हैं, जोकि कांग्र्रेस के 10 साल के कार्यकाल के कामों पर भारी है।

भाजपा प्रत्याशी योगेन्द्र राणा ने कहा कि उनके द्वारा पांच तारीख को डाली जाने वाली एक-एक वोट उनके लिए कीमती है, इसलिए ज्यादा से ज्यादा अपनी मत का उपयोग करे और असंध में एक बार फिर कमल खिलाने का काम करें। उन्होंने कहा कि असंध की जनता के लिए वह दिन-रात काम करेंगे। उनके घर के दरवाजे हमेशा लोगों की सेवा के लिए खुले रहेंगे।

उन्होंने हल्के की जनता से अपील करते हुए कहा कि वह उन्हें सेवा करने का एक मौका दे ताकि वह असंध में विकास की कोई कमी न रहे। उन्होंने कहा कि आज जिस प्रकार से भाजपा का विकास का पहिया पूरे हरियाणा में चल रहा है, उससे साफ है कि आने वाले आठ तारीख को पूरे हरियाणा में कमल खिलेगा और भाजपा जीत की हैट्रिक लगाएगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा 36 बिरादरियों के लिए काम किया है और करती रहेगी। उन्होंने जनता से वोट की अपील करते हुए कहा कि आने वाले 5 तारीख को कमल के निशान के सामने वाला बटन दबाकर फिर से भाजपा को पूर्ण बहुमत भाजपा की सरकार बनाने का काम करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *