September 19, 2024

पुलिस अधीक्षक करनाल श्री मोहित हाण्डा के निर्देशानुसार विधानसभा चुनाव-2024 को निष्पक्ष व शांतिपूर्ण तरीके से करवाने के लिए जिला पुलिस द्वारा मंगलौरा क्षेत्र में उतरप्रदेश सीमा पर नाकाबंदी करके वाहनों की चैकिंग निरंतर जारी है। जिसके तहत आज व कल पुलिस टीम द्वारा 04 गाड़ीयों से 05,34,500 रूपये बिना किसी प्रमीशन के बरामद किए गए।

मंगलौरा चौंकी प्रभारी स.उप निरीक्षक रोहताश सिंह ने बताया कि जिला पुलिस कप्तान के आदेशानुसार उनकी टीम द्वारा अपराधीक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए निरंतर नाकाबंदी करके वाहनों की चैकिंग की जा रही है।

उनकी टीम द्वारा पहले भी एक बीयर की पेटीयों से भरा ट्क, दो गाड़ीयों से कैश और एक नशातस्कर को नशे की खेप के साथ गिरफतार किया गया। इसी चैकिंग अभियान के दौरान उनकी टीम द्वारा कल व आज में कुल 04 गाड़ीयों से उक्त राशी बरामद की गई, जिसके संबंध में गाड़ी चालक किसी भी प्रकार की प्रमीशन पेश नहीं कर सके।

उन्होंने कहा कि गाड़ी चालकों से पकड़े गए कैश को एफ.एस.टी. टीम के माध्यम से जिला खजाना कार्यालय में जमा करवाया गया। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों को लेकर जिला पुलिस पूरी तरह से सजग है और आचार संहिता का उल्लंघन करने वालों को किसी भी सुरत बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *