September 19, 2024

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने पार्टी के कम्युनिकेशन हेड विजय नायर के जमानत मिलने पर बयान दिया। उन्होंने कहा कि तथाकथित शराब घोटाले का गुब्बारा फूटने लगा है।

सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को जमानत देते हुए कहा था कि इस केस में ट्रायल 5-6 महीने में पूरा हो जाना चाहिए था। लेकिन अभी तक भी ट्रायल पूरा नहीं हुआ है।

उन्होंने कहा कि विजय नायर की जमानत से ये साफ हो गया है कि ईडी का मुक़दमा ख़त्म होने वाला नहीं है और ईडी चाहती है कि लोग लंबे समय तक जेल में रहें। भाजपा की साजिश बेनकाब हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि सत्य और ईमानदारी की जीत हुई है। दिल्ली की जनता के चुने हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी जल्द जेल से बाहर होंगे।

पूरे देश की जनता आम आदमी पार्टी को खत्म करने की भाजपा की साजिश समझ चुकी है। अरविंद केजरीवाल को झूठे केस में ज्यादा दिन अंदर नहीं रखा जा सकता है। सीबीआई और ईडी के झूठे केस ज्यादा दिन नहीं चलेंगे।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के सभी नेता एक एक करके जेल से बाहर आ गए हैं। सत्य परेशान हो सकता है, लेकिन पराजित नहीं हो हो सकता है। आम आदमी पार्टी के देश भर के कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। अब काम की राजनीति का समय है, हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *