September 20, 2024

हरियाणा के जींद के उचाना पहुंचे पूर्व डिप्टी सीएम एवं जजपा नेता दुष्यंत चौटाला ने भाजपा से गठबंधन के सवाल पर कहा है कि जो गलती हुई है, वह दोबारा नहीं दोहराएंगे। मनोहर लाल पर अटैक करते हुए दुष्यंत ने कहा कि वे तो जाते जाते उनको (मनोहर) काे ले बैठे।

जींद में भाजपा की रैली में अमित शाह के आगमन पर उन्होंने कहा कि चुनाव जनता को लड़ना है। मोदी आए या राहुल गांधी, इनका असर नहीं पड़ता। जनता सब समझती है।

दुष्यंत चौटाला ने गुरुवार को देर रात तक उचाना हलके के करसिंधु, पालवां, सेढा माजरा गांव में चुनाव प्रचार किया। उन्होंने एक बार फिर पूर्व केंद्रीय मंत्री चौ. बीरेंद्र सिंह पर जुबानी हमला बोला।

उन्होंने कहा कि उनके डूमरखा गांव में जाने से बीरेंद्र सिंह में घबराहट साफ दिख रही है। बता दें कि डूमरखा कलां गांव चौ. बीरेंद्र सिंह का पैतृक गांव है। दुष्यंत ने कहा कि वे उचाना हलके के 66 के 66 गांव का दौरा पूरा कर चुके हैं।

भाजपा सांसद कंगना रनोट के किसानों पर दिए बयान पर दुष्यंत चौटाला ने इससे साफ पता चलता है कि भाजपा सांसद की किसानों के बारे में क्या सोच है।

उनका बयान बेहद आपत्तिजनक है और यह भाजपा की मानसिकता को दिखाता है। एक सांसद आज किसान वर्ग को किस तरीके से देख रही है, यह स्पष्ट हो चुका है।

पूर्व सीएम मनोहर लाल ने कहा कि हमें उनकी (JJP) जरूरत नहीं है, पर दुष्यंत चौटाला ने पलटवार किया कि मैं कौन सा उनकी जरूरत की मांग का इंतजार कर रहा हूं।

भाजपा को जब जरूरत थी तो उनके राष्ट्रीय लेवल के नेताओं ने उनसे बात की थी। मगर मैं जाते जाते उनको (मनोहर) ले बैठा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *