September 20, 2024

करनाल जिले के काछवा रोड पर शाहपुर गांव के नजदीक बंद पड़े एक राइस मिल के केमिकल टैंक में सुपरवाइजर का शव बरामद हुआ है। सुपरवाइजर के हाथ पैर बंधे हुए मिले है और एक भारी भरकम पत्थर भी उसके शरीर से बांधकर होदी में डाला गया था। मृतक से परिजनों की जन्माष्टमी पर अंतिम बार बात हुई थी, उसके बाद से ही परिजन उसकी तलाश कर रहे थे।

पुलिस को शिकायत दी तो पुलिस छानबीन के लिए मिल में पहुंची, जहां उन्हें मृतक का शव मिला। मिल से दो सिक्योरिटी गार्ड भी फरार है। इन दोनों पर ही परिजनों ने हत्या का शक जताया है।

घटना की सूचना के बाद FSL की टीम मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सोनीपत में सिक्योरिटी गार्ड था मृतक

मृतक पवन पुत्र रमेश कुमार सोनीपत के सिकंदरपुर माजरा का रहने वाला था। पवन कुमार सोनीपत में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था और करनाल के शाहपुर में उनको सुपरवाइजर के तौर पर भेजा गया था।

परिजनों का आरोप है कि जिस कमरे में पवन रहता था, वहां पर खून के निशान पाए गए है जिसको गद्दे से ढका हुआ था। मौके पर एक बाइक भी टूटी हुई मिली, और वहां पर पवन की टोपी तो मिली, लेकिन पवन नहीं मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *