September 20, 2024

हरियाणा में करनाल के कंबोपुरा गांव के पूर्व सरपंच कर्म सिंह की मौत का मामला भाजपा नेता व पूर्व विधायक जिले राम शर्मा का पीछा नहीं छोड़ रहा है।

शर्मा कांग्रेस छोड़ BJP में तो आ गए, लेकिन फिर से विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं। CBI कोर्ट ने 7 माह पहले ही जिले राम शर्मा को इस मामले में क्लीन चिट दी थी।

अब परिजनों ने CBI कोर्ट के फैसले को पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में चुनौती दी है। इस बार जिले राम शर्मा भाजपा से असंध विधानसभा सीट से टिकट मांग रहे हैं।

टिकट आबंटन से ठीक पहले ही मामला एक बार फिर सुर्खियों में आने से पूर्व विधायक की मुश्किलें बढ़ रही हैं।

मृतक कर्म सिंह के बेटे राजिंदर सिंह और उनकी पत्नी ने बताया है कि हाईकोर्ट में याचिका दायर कर दी है। 5 सितंबर से इस पर सुनवाई शुरू होने जा रही है। इससे पहले ही सरकार ने 24 अगस्त को उन्हें मिली सुरक्षा वापस ले ली है।

राजिंदर सिंह ने आरोप लगाया है कि भाजपा नेता के लोग उन्हें लगातार धमका रहे हैं। पुलिस सुरक्षा हटने के कारण परिवार के लोगों का बाहर निकलना मुश्किल हो गया है।

परिवार को दोबारा सुरक्षा प्रदान करने के लिए उन्होंने पुलिस महानिदेशक और मुख्यमंत्री को भी पत्र लिखा है।

इसके अलावा उन्होंने राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस को भी पत्र लिखकर उचित कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि अगर इंसाफ नहीं मिला तो वे जिले राम शर्मा के आवास के बाहर आत्मदाह कर लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *