September 20, 2024

भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष साहिल सुधा के नेतृत्व में बड़ी संख्या में युवाओं ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। शहर व गांव से सैकड़ो युवाओं ने भारतीय जनता पार्टी में आस्था जताते हुए कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री नायब सैनी व शहरी स्थानीय निकाय राज्य मंत्री सुभाष सुधा की कार्य प्रणाली से प्रभावित होकर व उनके द्वारा हर वर्ग के लिए ईमानदारी व लगन से कार्य करने की कार्यप्रणाली से प्रभावित होकर ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष साहिल सुधा ने कहा कि आज हर वर्ग के लोग उनके साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों के कार्यकाल को देखते हुए हर तरफ भारतीय जनता पार्टी के विकास कार्यों की ही चर्चा हो रही है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में और भी कई बड़े नेता व कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन करने वाले हैं।

साहिल सुधा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी व मंत्री जी के नेतृत्व में थानेसर का ही नहीं अपितु पूरे हरियाणा का पूरा विकास किया गया है। भारतीय जनता पार्टी ने सबका साथ सबका विकास और सबका साथ के नारे को चरितार्थ करते हुए आज हर वर्ग के लिए कल्याणकारी योजनाएं चलाई है।

खासकर पिछड़े वर्ग को लेकर सरकार ने कई जनकल्याणकारी नीतियां चलाई है जिसके तहत लोगों का जनजीवन सुधरा है और वे समाज की मुख्य धारा में आए हैं। आज पूरे हरियाणा में नौकरियों की बात करें तो बिना खर्ची और बिना पर्ची के जो युवाओं को नौकरियां मिली है उसकी प्रदेश में ही नहीं अपितु पूरे देश में चर्चा हो रही है जो कि पूरे हरियाणा के लिए गौरव की बात है।

उन्होंने बताया कि पार्टी को ज्वाइन करने वालों में थानेसर विधानसभा क्षेत्र से अक्षय, आर्यन, हर्ष, निवेश, तेजस, आदित्य, आकाश, साहिल, बिल्ला, अरमान, गर्व, इशप्रित, सक्षम, लविश, दीपांक्षु बतरा, शुभम, सोहेल, अर्जुन, रितिक, संदीप, देव, विनय, जतिन, हिमांशु, गोपी, पार्थ, शिवम, रिषभ, अंकित, हेमंत, आशीष, गौरव, सत्यम, चेतन, लव, शम्मी, साहिल, चंद्र, यश, केशव, अमन, ऐश, वाशु, रोबिन, अंकित, सुजल, तुषार, श्रीराम प्रकाश, रजनीश नंबरदार, उन्होंने कहा कि इन सभी साथियों को पार्टी में पूरा मान और सम्मान मिलेगा और उनकी हर समस्या का समाधान किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *