September 20, 2024

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने पूरे प्रदेश में किसानों के खिलाफ कंगना रनौत के बयान का विरोध किया और बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन किया। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने यमुनानगर में प्रदर्शन का नेतृत्व किया।

उन्होंने कहा कि यदि बीजेपी कंगना रनौत के बयान से सहमत नहीं है तो उसको आज ही पार्टी से निकाले। ऐसा नहीं चलेगा कि आप किसानों को बदनाम करते रहोगे और बीजेपी के नेता खुलेआम किसानों को गाली देते रहेंगे।

उन्होंने कहा कि 750 किसानों की शहादत लेकर भी बीजेपी का मन नहीं भरा, इनके नेता किसानों के प्रति अपशब्दों का इस्तेमाल करते हैं। अब इसको और बर्दाश्त नहीं किया जाएगा “किसानों का ये अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान”।

यदि कंगना रनौत इस तरीके का बयान देती है और बीजेपी उनसे सहमत नहीं है तो आज ही बीजेपी कंगना रनौत को पार्टी से सस्पेंड करे। ऐसा नहीं हो सकता कि वो पार्टी की सांसद व नेता भी बनी रहे और बीजेपी उससे अपना पल्ला भी झाड़ ले।

उन्होंने कहा कि यदि बीजेपी कंगना रनौत को पार्टी से निकालती है तो हम मान लेंगे कि बीजेपी कंगना के बयान से सहमत नहीं है। यदि बीजेपी उसके खिलाफ कार्रवाई भी न करे और ये भी कहे कि उसकी बात से सहमत नहीं हैं, तो ऐसा नहीं चलेगा।

पूरे हिंदुस्तान ने देखा है कि बीजेपी ने किसानों को कैसे सड़को पर बैठाकर तड़पाया है और आज भी हरियाणा व पंजाब के बॉर्डर पर किसानों को बैठा रखा है। बीजेपी किसानों के प्रति दुर्भावना और गलत नियत रखती है, ये बात पूरे हिंदुस्तान और पूरे हरियाणा को पता है। लेकिन ये बयानबाजी करके भाग जाना ऐसा इस बार होने नहीं देंगे। गांव गांव तक इस बात को लेकर जाएंगे।

उन्होंने कहा कि बीजेपी आने वाले चुनाव से डर रही है, इसीलिए चुनाव की तारीख बदलने की कह रहे हैं। क्योंकि बीजेपी किसानों के विरोध का सामना करने के लिए तैयार नहीं है। जब ये गांव गांव में वोट मांगने के लिए जाएंगे तो किसान पूछेंगे कि आपके नेता तो किसानों के प्रति अपशब्दों का इस्तेमाल करती है आप किस मुंह से वोट मांगने के लिए आए हैं।

उन्होंने जेजेपी और आजाद समाज पार्टी के गठबंधन को लेकर कहा कि चंद्रशेखर एक उभरते हुए नेतृत्व थे लेकिन अब एक डूबते हुए जहाज में सवार हो गए हैं। जेजेपी किसानों की गद्दार है और जो किसानों के गद्दार के साथ जुड़ेगा वो खत्म हो जाएगा। जेजेपी ने आम आदमी पार्टी के साथ भी गठबंधन की अफवाह फैलाने की कोशिश की, लेकिन हम किसानों के गद्दारों के साथ किसी भी तरीके का समझौता नहीं कर सकते।

उन्होंने कहा कि जैसे बसपा ने इनेलो के साथ गठबंधन कर लिया और जीरो बराबर जीरो हो गया। इसी तरह जेजेपी ने आजाद समाज पार्टी के साथ गठबंधन कर लिया वो भी हरियाणा में जीरो बराबर जीरो हो गया। हरियाणा के लोग इनेलो और जेजेपी, चौटाला परिवार को किसी भी हालत में वोट नहीं करना चाहते। ये बीजेपी की बी टीम है, ये बीजेपी के दलाल हैं। आम आदमी पार्टी हरियाणा की सभी 90 सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *