September 20, 2024

हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने आज समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि “अखिलेश यादव एंड पार्टी को आलोचना करने के अलावा कोई काम नहीं आता है।

बंगाल में इतना बुरा हाल हो रहा है और एक महिला के साथ इतना बड़ा अपराध हुआ है लेकिन अखिलेश यादव की जुबान भी नहीं हिली। न ही इंडिया गठबंधन से कोई बोला”। वहीं, चंपई सोरेन के भाजपा में आने पर उन्होंने कहा कि “जिसने 2047 के विकसित भारत के स्टेशन पर जाना है उसे भारतीय जनता पार्टी की गाड़ी में सीट लेनी ही होगी”।

श्री विज आज पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दे रहे थे। विज ने 12 में से 11 राज्यसभा सीटों पर एनडी ए के उम्मीदवारों की जीत पर भी खुशी जताई।

राहुल गांधी वैसे तो ज्ञान बांटते फिरते हैं लेकिन जो पश्चिम बंगाल में हुआ वो नजर नहीं आ रहा – विज

लखनऊ मंडल के 8 स्टेशनों के आधिकारिक नाम बदले जाने की समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव द्वारा आलोचना किए जाने पर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि “अखिलेश यादव एंड पार्टी को आलोचना करने के अलावा कोई काम नहीं आता है। बंगाल में इतना बुरा हाल हो रहा है और एक महिला के साथ इतना बड़ा अपराध हुआ है लेकिन अखिलेश यादव की जुबान भी नहीं हिली।

उन्होंने कहा कि ये जो इंडिया नामक गठबंधन बनाया हुआ है ये नहीं बोलते उस पर। राहुल गांधी वैसे तो ज्ञान बांटते फिरते हैं लेकिन जो पश्चिम बंगाल में हुआ वो नजर नहीं आ रहा। जिस डर और भय में पश्चिम बंगाल के लोग जी रहे हैं  वो इनकी कंपनी को नजर नहीं आया। उसके लिए एक भी शब्द ये बोलने को तैयार नहीं हैं”।

भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी गाड़ी है जो ठीक स्टेशन पर जा रही है – विज

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन के भाजपा में शामिल होने पर अनिल विज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी गाड़ी है जो ठीक स्टेशन पर जा रही है। कोई भी राजनीतिक आदमी जिसने ठीक स्टेशन पर जाना है। विकास के स्टेशन पर जाना है। 2047 के विकसित भारत के स्टेशन पर जाना है। उसको भारतीय जनता पार्टी की गाड़ी में सीट लेनी ही पड़ेगी”।

राज्यसभा में भी भाजपा के सांसदों की गिनती बढ़ गई – विज

राज्यसभा में 12 में से 11 सीटों पर एनडीए गठबंधन की जीत पर अनिल विज ने खुशी जताते हुए कहा कि राज्यसभा में भी भारतीय जनता पार्टी के सांसदों की गिनती बढ़ गई है। इससे बिल पास करवाने में आसानी होगी।

“पतंग तो भारतीय जनता पार्टी की ही उड़ेगी” – विज

जननायक जनता पार्टी के आज समाज पार्टी के साथ गठबंधन करने और इनेलो का बसपा के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ने पर अनिल विज ने कहा कि “जब पतंगों का मौसम आता है तो हर आदमी चाहता है कि मैं पतंग उड़ाऊ लेकिन इनकी पतंगें तो पहले ही कटी हुई हैं। इनमें दम नहीं है पतंग उड़ाने का। पतंग तो भारतीय जनता पार्टी की ही उड़ेगी”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *