September 20, 2024
पिछड़ा वर्ग के रजक समाज की बैठक का आयोजन पूर्व मेयर मदन चौहान के कार्यालय में हुई जिसमें सभी रजक समाज के लोगों ने एक मत भाजपा के साथ चलने का निर्णय लिया। इस दौरान पूर्व मेयर मदन चौहान का समाज के लोगों ने फूल माला डालकर स्वागत किया और कहा कि वह यमुनानगर हलके के गदवार नेता है जो लगातार लगातार हल्के की आवाज को उठाते आ रहे हैं और खासकर पिछले वर्ग को ऊपर उठाने का काम किया है।
पूर्व मेयर मदन चौहान ने कहा कि वह सौभाग्यशाली है कि भारतीय जनता पार्टी के साथ हर वर्ग कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है। खासकर रजक समाज ने भारतीय जनता पार्टी को अपना समर्थन दिया इसके लिए वह उनका आभार व्यक्त करते हैं।
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने पिछड़े वर्ग को ऊपर उठाने का काम किया है प्रदेश के मुख्यमंत्री नायक सिंह सैनी ने पिछड़ा वर्ग के लिए अनेक घोषणाएं की और केवल भारतीय जनता पार्टी ही की सरकार ही एक ऐसी सरकार है जिसने पिछड़े वर्ग के बारे में सोचा है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने तो भेदभाव की राजनीति की है। उन्होंने कहा कि विकास की बात करे तो पूर्व की कांग्रेस सरकार से दस गुणा अधिक विकास कार्य भाजपा राज में हुए।
संबोधित करते हुए कहा की भाजपा ने जिस निष्पक्षता के साथ पूरे प्रदेश में बिना किसी भेदभाव के हर वर्ग के लिए कार्य किए है । उन्होंने कहा कि कहा भाजपा ऐसी सरकार है जिसमें हर वर्ग के व्यक्ति को बिना किसी भेदभाव के बराबर मान-सम्मान मिलता है और यही कारण है कि आगामी विधानसभा चुनावों में तीसरी बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कांग्रेस के राज में जितने विकास कार्य हुए थे भाजपा सरकार में उससे 10 गुना विकास कार्य हुए है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने राज में किए गए पांच विकास कार्य नहीं गिनवा सकती।
उन्होंने बताया कि बिना पर्ची खर्ची के योग्यता के आधार पर सरकारी नौकरी युवाओं को मिल रही है। प्रदेश में भाजपा सरकार द्वारा  अधिकतम काम  कर दिए गए हैं। उनकी सरकार ने पिछली सरकारों के मुकाबले 10 गुना अधिक काम किए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा हर वर्ग के हित को ध्यान में रखकर नीतियां एवं योजनाएं बनाती है और प्रदेश में जनहित में असंख्य योजनाओं का लाभ जनता को मिल रहा है।
उन्होंने बताया कि भाजपा सरकार निरंतर गरीबों और वंचितों की भलाई के लिए कार्य कर रही है। भाजपा सरकार ने अपने शासनकाल में ऐतिहासिक नीतियों, योजनाओं के साथ-साथ जनता की भलाई के फैसले लेकर प्रदेश को खुशहाल बनाने की दिशा में महत्वपूर्ण कार्य किए हैं उन्होंने कहा कि भाजपा ने कभी जात-पात की राजनीति नहीं की और जातपात और पथ से ऊपर उठकर सर्व जन हिताय और सर्व जन सुखाय के साथ सबका साथ-सबका विकास के तहत कार्य किया है। इस दौरान मोके पर रामेश्वर चौहान , विशाल पांसरा , सुरिंदर , केतन चौहान , कर्ण चौहान , दविंदर चौहान आदि उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *