September 19, 2024

हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री श्री अनिल विज ने आज भारतीय जनता पार्टी की जीत का दावा करते हुए कहा कि “क्षेत्रीय पार्टी तो अब फिनिश हो चुकी है इसलिए अब मुकाबला केवल कांग्रेस के साथ ही है और कांग्रेस को आसानी से हम चित कर देंगे क्योंकि कांग्रेस ने पाप ही इतने किये हुए है कि ये पाप ही उनको डुबो देंगे”।

वही, देश में हो रहे रेप कांड से चिंतित होते हुए विज ने कहा कि “ये देश महिलाओ की बहुत इज़्ज़त करता है। इसलिए ये सब बर्दाश्त नहीं किया जा सकता और इसके लिए सख्त कानून बनाना चाहिए, ‘जो (दोषी) करें, उसे (दोषी) टांग दो, यही इसका इलाज है'”।

हरियाणा के गब्बर कहे जाने वाले पूर्व गृह मंत्री अनिल विज आज पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

“जम्मू-कश्मीर की लिस्ट आ गई है और हरियाणा की भी जल्दी आ जाएगी” – विज

विज ने कहा कि “जम्मू-कश्मीर की लिस्ट आ गई है और हरियाणा की भी जल्दी आ जाएगी। साथ ही चुनाव की तिथि आगे बढ़ाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है की डेट बढ़ सकती है”।

जघन्य अपराधों की प्रवृति समाज में क्यों बढ़ रही है, इसके बारे में भी समाज शास्त्रीयो को सोचना चाहिए – विज

देश में हो रहे रेप कांड से चिंतित होते हुए विज ने कहा कि “ये देश महिलाओ की बहुत इज़्ज़त करता है, द्वापर युग में चीड़ हरण हुआ था तब महाभारत हुई थी। ऐसे ही, त्रेता युग में माता सीता का हरण हुआ तब लंका दहन हुआ था इसलिए ये सब बर्दाश्त नहीं किया जा सकता और इसके लिए सख्त कानून बनाना चाहिए जो करें उसे टांग दो यही इसका इलाज है।

विज ने सवाल खड़ा करते हुए कहा कि ये प्रवृति समाज में क्यों बढ़ रही है, इसके बारे में भी समाज शास्त्रीयो को सोचना चाहिए। उन्होंने कहा कि समाज शास्त्री, धार्मिक व सामाजिक लोगों को घरों से बाहर निकलना चाहिए क्योंकि! विज इतिहास गवाह है, जो-जो भी बुराइयाँ समाज में हुई थी, उसको समाज को जागरूक करके ही दूर किया गया है। उन्होंने कहा कि उन्हें (दोषियों) सज़ा भी दो और समाज को जागरूक भी करो”।

कांग्रेस अपने रंग दिखाने लग गई है – विज

हरियाणा के रोहतक में पम्पलेट को लेकर कांग्रेस व भाजपा कार्यकर्ताओ में हुई झड़प को लेकर विज ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि “कांग्रेस अपने रंग दिखाने लग गई है। विज ने कहा कि सूत न कपास अभी कुछ भी नहीं है और कुछ भी होना नहीं है और हवा में अपने आपको ये सरकार समझने लग गए है तभी उनका ये हाल है। विज ने प्रश्न खड़ा करते हुए कहा कि क्या कांग्रेस का गुंडा राज फिर से लाया जायेगा”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *