September 19, 2024

हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने आज प्रात: निकलसन रोड पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में आगामी 25 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम बूथ स्तर पर सुनने एवं विधानसभा चुनावों के मद्देनजर जोन प्रधान, वार्ड प्रधान व मोर्चा प्रधानों की बैठक को संबोधित किया।

बैठक के दौरान सभी कार्यकर्ताओं ने पूर्व मंत्री अनिल विज के द ट्रिब्यून के वेब एडिशन में आधे घंटे के इंटरव्यू को एक साथ बैठकर सुना।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री विज ने कहा कि आगामी 25 अगस्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मन की बात कार्यक्रम को हर बूथ स्तर पर एक सेंटर बनाकर सुना जाएगा।

उन्होंने कहा कि हर बूथों पर पहले से ही तय कर लिया जाए कि कहां पर सेंटर बनाना है। उन्होंने कहा कि सभी पन्ना प्रमुख, त्रिदेव, विभिन्न प्रकोष्ठ एवं अन्य मोर्चों से भी कार्यकर्ता सेंटर में 25 अगस्त को मन की बात कार्यक्रम को सुनेंगे।

वहीं, पूर्व मंत्री अनिल विज ने विधानसभा चुनावों को लेकर भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और गतिविधियां बढ़ाने के दिशा-निर्देश दिए।

बैठक के दौरान पूर्व मंत्री अनिल विज के द ट्रिब्यून के वेब एडिशन में आधे घंटे के इंटरव्यू को सभी कार्यकर्ताओं ने एक साथ बैठकर देखा।

बैठक के दौरान विधानसभा चुनाव के संयोजक संजीव सोनी बब्बू, मंडल प्रधान किरणपाल चौहान व विजेंद्र चौहान के अलावा भाजपा नेता बीएस बिंद्रा, नरेंद्र राणा, श्याम सुंदर अरोड़ा, फकीरचंद सैनी, बलविंद्र सिंह, सुरेंद्र बिंद्रा डब्बू, विजय शर्मा, आशीष अग्रवाल, सुभाष शर्मा, ललता प्रसाद, प्रवेश शर्मा, पुनील सरपाल के अलावा बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *