September 19, 2024

दिनांक 14.08.2024 को मंगलौरा चौंकी टीम द्वारा नाकाबंदी के दौरन पशुओं से ठुस-ठुसकर भरे दो कैंटरों को पकड़ा गया, जिनमें से एक कैंटर में 30 और दूसरे में 34 पशुओं को लोड कर रखा था। पुलिस टीम द्वारा मौके पर दो पशु तस्करों…..

1. शाहरूख पुत्र सईयद और 2. ईरफान पुत्र कालू वासीयान गंगोह, जिला साहरनपूर यु.पी. को गिरफतार किया गया। पुलिस टीम द्वारा दोनों आरोपी तस्करों के खिलाफ थाना मधुबन में पशु क्रुरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया।

इस संबंध में चौंकी प्रभारी स.उप निरीक्षक रोहताश सिंह ने बताया कि आरोपी इन पशुओं को पंजाब में पशुओं की मंडी से लेकर आए थे और इनमें से एक कैंटर हापूड़ जाने वाला था व दूसरा कैंटर गंगोह जाने वाला था। उन्होंने कहा कि इन दोनों कैंटरों में कुल 64 पशुओं को बड़ी निर्ममता से ठुसकर ले जाया जा रहा था।

इसके अलावा थाना रामनगर टीम द्वारा भी गुप्त सुचना के आधार पर वाल्मिकी चौंक कैथल रोड़ करनाल पर नाकाबंदी करके पशुओं से भरे एक कैंटर को काबू किया गया, जिसमें 10 पशुओं को ठुस-ठुसकर भरा हुआ था। पुलिस टीम द्वारा मौके पर आरोपी…..

1. शमशेर सिंह पुत्र धन्ना राम वासी रेवर, जींद और 2. हारून पुत्र कयुम वासी आर्यपूरी, शामली को गिरफतार किया गया व उनके खिलाफ थाना रामनगर करनाल में पशु क्रुरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *