September 20, 2024

करनाल के डीसी उत्तम सिंह ने रविवार को स्पोर्टस से जुड़े स्मार्ट सिटी के निर्माणाधीन अलग-अलग प्रोजेक्ट का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने संबंधित ठेकेदार को जल्द से जल्द प्रोजेक्ट को पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने निर्माण कार्य की गुणवत्ता का भी निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

डीसी उत्तम सिंह ने सर्वप्रथम कालीदार रंगशाला का दौरा किया और उसमें और सुविधाएं बढ़ाने के लिए निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इस रंगशाला में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाना चाहिए। इसके उपरांत उन्होंने स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के अंतर्गत बनाई जा रही क्लाइंबिंग वॉल का निरीक्षण किया।

उन्होंने निर्देश दिए कि इसके कार्य को जल्द से जल्द पूरा किया जाए। इसके बाद उन्होंने मल्टीपर्पज हॉल और हॉस्टल का दौरा किया। उसके निर्माणकार्य और निर्माण की गुणवत्ता का निरीक्षण किया।

डीसी उत्तम सिंह ने टेनिस कोर्ट, फेनसिंग और जिमनास्टिक हॉल का भी निरीक्षण किया। उन्होंने इसके निर्माण कार्य को भी जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सभी प्रोजेक्ट में गुणवत्तापरक कार्य के साथ-साथ काम में तेजी लाई जाए।

उन्होंने कहा कि कार्यों में प्रयोग की जाने वाली निर्माण सामग्री की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दिया जाए, कहीं पर भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस दौरान डीसी उत्तम सिंह ने स्पोर्टस विभाग के कोच से भी बातचीत की और खिलाड़ियों से जुड़ी सुविधाओं को लेकर उनके सुझाव जानें।

इस दौरान एडीसी अनुभव मेहता, वॉलीबॉल कोच सुरेंद्र सिंह, स्विमिंग कोच कंवलजीत संधु व अश्विनी, फुटबॉल कोच अमित, बॉक्सिंग कोच सुरेंद्र, कैचिंग कोच संजीव, बॉस्केटबॉल कोच बरखा व राजेंद्र, क्रिकेट कोच दिनेश खोखर व अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *