September 20, 2024

हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री नायब सिंह सैनी ने गांव गदौली के टी जी टी ( ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर्स) अरूण कुमार पुत्र राम पाल प्रजापत को लडड़ू खिलाडकर बधाई एवं शुभकामनाएं दी। अरूण कुमार ने बताया कि वह किसी कार्य से बुधवार की सायं को अपने परिजनों के साथ अम्बली बस अड्डे पर गये थे, जहां पर अचानक मुख्यमंत्री नायब सिंह का काफिला आकर रूका, वहां पर मौजूद भाजपा युवा मोर्चा जिला प्रधान संदीप सैनी अम्बली तथा कार्यकर्ताओं द्वारा सीएम को बताया गया कि गांव गदौली के अरूण कुमार की नियुक्ति टीजीटी के पद पर हुई है और वह यहीं पर मौजूद है।

जिस पर मुख्यमंत्री ने खुशी व्यक्त करते हुए अरूण कुमार को लडड़ू खिलाया और बधाई देते हुए कहा कि वह अपना कार्य पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ करें।  इस मौके पर मुख्यमंत्री के साथ हरियाणा के परिवहन, महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री असीम गोयल तथा हरियाणा के शहरी, स्थानीय निकाय राज्य मंत्री सुभाष सुधा और भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष बन्तो कटारिया भी मौजूद रहे उन्होंने भी टीजीटी अरूण कुमार को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर अरूण कुमार, उनकी माता फूलवती तथा पत्नी मोना रानी ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का धन्यवाद करते हुए कहा कि भाजपा सरकार की बिना पर्ची बिना खर्ची की नीति के कारण ही उसे सरकारी नौकरी मिली है। अरूण कुमार ने कहा कि वह एक बीपीएल परिवार से है और उनके परिवार में कोई भी सरकारी सेवा नहीं है। उन्होंने कहा कि उनके पिता ईंट भ_ों पर रेहड़ा चला कर मजदूरी का काम करते है।

सरकारी नौकरी मिलना उनके लिए एक सपने के समान है। उन्होंने सीएम के चरण छुते हुए कहा कि वे तो उनके लिए भगवान के समान है, जिनकी सरकार की नीति के कारण ही आज युवाओं को योग्यता और पारदर्शीता के साथ सरकारी नौकरी मिल रही है। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार में ही उनकी सरकारी नौकरी मिलने का सपना पूरा हुआ है।

सीएम नायब सिंह ने अरूण कुमार को कहा कि जिस प्रकार आपने अपनी कड़ी मेहनत  से अपने माता पिता और गांव का नाम रोशन किया है उसी प्रकार देश का मान-सम्मान बढ़ाने के लिए भी भावी पीढिय़ों को निरंतर तराशने का कार्य करें और अच्छी शिक्षा दें।

उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार द्वारा  गत  लगभग 10 वर्षों में 141000 युवाओं को बिना खर्ची-बिना पर्ची के  काबिलियत के  आधार पर सरकारी  नौकरी प्रदान की गई है तथा लगभग साढ़े सात हजार युवाओ को जुलाई माह में टीजीटी अध्यापकों को नियुक्ति प्रदान की है।

बता दें कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी बुधवार की सायं को सिरसगढ (मुलाना) में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने के उपरांत चण्डीगढ जाते हुए अचानक अम्बली में रूके और  कार्यकर्ताओं मिले।

इस अवसर मुख्यमंत्री नायब सिंह का स्वागत भाजपा जिला युवा मोर्चा प्रधान संदीप अम्बली, भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता मास्टर बलजीत राणा, सुशील राणा, पूर्व सरपंच याद राम, पूर्व सरपंच श्यामनाथ, नवीन सैनी, सतीश सैनी, दर्शन लाल सैनी, डॉक्टर रविपाल सैनी, डॉक्टर टेक चंद सैनी, योगराज सैनी, राजकुमार सैनी, रामकुमार मास्टर, राजकुमार कंडक्टर, राज प्रेमी, बसंत राम सैनी, योग राज सैनी,  राम सैनी, पूर्व सरपंच फूलचंद और अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *