September 16, 2024
अंबाला शहर से शुरू हुई कांग्रेस की संदेश  यात्रा-2 को कामयाब बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले प्रदेश  कांग्रेस के पूर्व कोषाध्यक्ष एडवोकेट रोहित जैन की पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद कुमारी सैलजा ने पीठ थपथमपाई है। साथ ही जैन  को पार्टी के लिए ऐसे ही मेहनत करने के निर्देश दिए।
बता दें कि एडवोकेट रोहित जैन की अगुवाई में अंबाला शहर बस स्टैंड के पास हजारों कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव कुमारी सैलजा का जोरदार स्वागत किया था। ढोल नगाड़ों की थाप पर जैन समर्थकों ने कुमारी सैलजा जिंदाबाद के नारे लगाए थे। इसके लिए जैन ने भी अपनी नेता कुमारी सैलजा के साथ समर्थकों का भी सहयोग देने के लिए तहेदिल से आभार जताया है।

यात्रा को कामयाब बनाने के लिए जताया आभार

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एडवोकेट रोहित जैन को आयोजकों की ओर से उत्तराखंड राज्य की प्रभारी कुमारी सैलजा की अगुवाई में शुरू हुई कांग्रेस संदेश  यात्रा 2 को कामयाब बनाने के लिए अहम जिम्मेदारी दी थी। जैन को अंबाला शहर के बस स्टैंड के पास यात्रा की अगुवाई करने का जिम्मा था।

यहां यात्रा का स्वागत करने के लिए खुद रोहित जैन अपने हजारों समर्थकों के साथ डट गए थे। इन समर्थकों में महिलाओं की संख्या भी अच्छी खासी थी। जैन ने बताया कि शहर की हर कॉलोनी से लोग कुमारी सैलजा का स्वागत करने के लिए पहुंचे थे। उन्होंन कहा कि यह पहला मौका था जब पूरे बाजार कांग्रेसी समर्थकों से अट गए थे।
उन्होंने कहा कि हर सड़क पर पार्टी का झंडा व बैनर यात्रा की कामयाबी का गवाह बन गया। जैन ने कहा कि यात्रा को लेकर हर समर्थक में उत्साह था। हर कार्यकर्ता अब कुमारी सैलजा को प्रदेश की भावी मुख्यमंत्री के तौर पर देख रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सत्ता में आने पर कुमारी सैलजा ही प्रदेश की मुख्यमंत्री बनेंगी।

विस चुनाव के लिए कमर कसें कार्यकर्ता

एडवोकेट रोहित जैन ने अपने हर समर्थक से अब विधानसभा चुनाव के लिए कमर कसने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि चुनाव में बेहद कम समय बचा है। हमें लोकसभा चुनाव की तर्ज पर खूब मेहनत करनी होगी। तभी जनविरोधी भाजपा सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंका जाएगा।

उन्होंने कहा कि इस बार कांग्रेस अंबाला शहर से पार्टी के निष्ठावान, सच्चे कार्यकर्ता को ही टिकट देकर मैदान में उतारेगी। दागदार नेताओं ने हमेशा ही पार्टी को अपने फायदे के लिए इस्तेमाल किया  है।इस बार  ऐसे नेताओं के नाम तक पर पार्टी हाईकमान विचार नहीं करेगा। जैन ने यात्रा में हिस्सा लेने वाले अपने समर्थकों का भी दिल से आभार जताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *