September 8, 2024

शम्भू बॉर्डर को खोलने के लिए माननीय सुप्रीम कोर्ट ने हाई कोर्ट के फैसले पर रोक लगा दी है, इसके बाद किसान नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी से मिले जिस पर राहुल गांधी ने कहा है कि एमएसपी गारंटी किसानों का हक़ हैं, वे इसके लिए सरकार पर दबाव बनाएंगे, इस पर राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए विज ने कहा कि राहुल गांधी जी की झूठ बोलने की बड़ी पक्की आदत हो गई है।

उन्होंने सवाल खड़ा करते हुए कहा कि 55 साल तक उनका अकेले राज रहा तब क्यों (एमएसपी लागू) नहीं किया। श्री विज ने तंज कसते हुए कहा कि इनका (राहुल गांधी) “रसगुल्ले” बांटना काम हो गया है। विज ने कहा कि लोग सब देखते है तब आपकी पार्टी इसके (एमएसपी) हक में क्यों नहीं रही, तब तो बहुत अच्छा टाइम था।

वही, कांग्रेस की सांसद कुमारी शैलजा ने कहा है कि “कुर्सी को बचाओ और मित्रो पर लुटाओ” यही है सरकार का नारा, इस पर श्री विज ने पलटवार करते हुए कहा कि “ये तो अपना अपना नजरिया है किसी को ग्लास खाली नज़र आता है और किसी को आधा भरा हुआ”।

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड़्डा ने एक बहस मे कहा था कि भाजपा के हर काम पर फुल स्टॉप लगा हुआ है इसलिए भाजपा का नारा नॉन स्टॉप हरियाणा नहीं फुल स्टॉप हरियाणा होना चाहिए जिसका अनिल विज ने मुहतोड़ जवाब दे चुके है लेकिन अब सोशल मीडिया पर इसी को लेकर मुख्यमंत्री नायब सैनी व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड़्डा भिड़े हैं, जिस पर व्यंग्य करते हुए विज ने कहा कि अच्छी बात है, राजनीति में हर समय टेंस मूमेंट ही नहीं होने चाहिए, थोड़े लाईट मूमेंट भी होने चाहिए और ये अच्छी बात है कि दोनों आपस मे बात कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *