October 18, 2024

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की पत्नी सुमन सैनी ने करनाल की जनता से किए वादे के अनुसार शनिवार को धन्यवाद कार्यक्रम किए। काछवा गांव और करनाल शहर में विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत कर सुमन सैनी ने नायब सिंह सैनी को करनाल से विधायक चुनने पर आभार व्यक्त किया।

इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं व आमजन की ओर से सुमन सैनी का जोरदार स्वागत किया गया। विधानसभा करनाल में सरपंच दीपक कुमार, डा. अरुण शर्मा, बेदी, अशोक कुमार व रितेश शर्मा द्वारा प्रमुख तौर पर कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

सुमन सैनी कलामपुरा गांव में भाजपा के करनाल लोकसभा मीडिया कोर्डिनेटर हरपाल कलामपुरा का हालचाल जानने पहुंची। उन्हें कुछ दिन पहले चोट लग गई थी।

इस मौके पर लोगों से संवाद करते हुए सुमन सैनी ने कहा कि आप लोग अब चिंता मत करना। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी आप सभी समस्याओं का समाधान करेंगे। इसके लिए वह 24 घंटे कार्य कर रहे हैं।

जिस उम्मीद और यकीन के साथ आपने उन्हें करनाल का विधायक चुना है उस पर वह खरा उतरेेंगे। करनाल में विकास कार्य और तेज गति से किए जाएंगे। सीएम के निर्देशों पर सभी जिलों में समाधान शिविर लगाए जा रहे हैं, जिनका जनता को सीधे तौर पर लाभ मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि सीएम नायब सिंह सैनी हर दिन नई घोषणाएं करके जनता की भलाई के लिए कार्य कर रहे हैं। करनाल की जनता ने नायब सिंह सैनी को जो मान सम्मान दिया और जो विश्वास जताया और जो आशीर्वाद दिया उसके लिए वे आभारी रहेंगी सुमन सैनी ने कहा कि जनता ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री चुना है और अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारा देश निरंतर आगे बढ़ेगा।

सुमन सैनी ने कहा कि वे करनाल की जनता से वादा करके गई थी कि अब वोट मांगने आई हैं और धन्यवाद करने जरूर आउंगी। वे अपने वादे को पूरा करने और करनाल के लोगों के बीच आशीर्वाद लेने और धन्यवाद करने आई हैं। कार्यक्रमों में पूर्व मेयर रेणु बाला गुप्ता, मीना कंबोज, सुमित्रा, सुनीता, विनोद व अन्य भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *