September 16, 2024

केंद्र की तर्ज पर ओबीसी क्रीमी लेयर की वार्षिक आय 8 लाख रुपये करने के लिए सीएम नायब सिंह सैनी का धन्यवाद समारोह में पहुंची उनकी पत्नी सुमन सैनी ने कहा कि मुझे रानी बनने के लिए राज नहीं चाहिए, मुझे अपने ओबीसी समाज के लिए मुख्यमंत्री चाहिए। उन्होंने कहा कि ओबीसी समाज बहुत भोला व मेहनती हैं। हम देश की जनता के आभारी हैं कि ओबीसी समाज से प्रधानमंत्री दिया है, उसके लिए सबको बधाई है।

ओबीसी समाज की तरफ से यमुनानगर के एक बैंक्वेट हॉल में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का धन्यवाद समारोह आयोजित किया गया जिसमें उनकी पत्नी सुमन सैनी मुख्य अतिथि के रूप में पहुंची। समारोह में संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के कार्यकाल में ओबीसी समाज को सम्मान दिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने ओबीसी समाज का मुख्यमंत्री हरियाणा को दिया है। पहली बार किसी किसान व गरीब परिवार में से मुख्यमंत्री बना है। सीएम ने 24 घंटे सीएम हाउस के दरवाजे हर किसी वर्ग की समस्या को सुनने के लिए खोले हुए हैं।

हुड्डा को चैलेंज करते हुए उन्होंने कहा कि ओबीसी समाज के लिए हुड्डा ने क्या किया है, हुड्डा यह हिसाब दे। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि अब कमान संभाल लो, मौके बड़ी मुश्किल से मिलते हैं। अब आप लोगों को मौका मिला है। ओबीसी समाज का बहुत शोषण हुआ है।

विधानसभा चुनाव में भाजपा को तीसरी बार मौका दो इसके लिए अभी से ही लग जाओ।
इस मौके पर पूर्व मेयर मदन चौहान ने कहा कि सीएम ने कुछ दिनों पहले घोषणा की है कि जिसका दो किलोवाट बिजली का कनेक्शन है उसका सरचार्ज नहीं लगेगा। जबसे हरियाणा बना है तब से कितनी सरकार आई हैं, मगर इतना बड़ा फैसला किसी सरकार ने नहीं लिया।

हरियाणा में तीसरी बार बीजेपी की सरकार बना दो, 27 प्रतिशत आरक्षण ओबीसी समाज को दिलाने का काम सीएम से करवाया जाएगा। जब दस साल भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा में राज किया तो उनको दलित, बैकवर्ड व गरीब नजर नहीं आए। अब सीएम नायब ने आठ लाख रुपये क्रीमलेयर करने का काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *