October 6, 2024

पुलिस अधीक्षक करनाल  मोहित हाण्डा भा.पु.से. के कुशल मार्गदर्शन में थाना निसिंग के गांव औंगद में करियाना की दूकान पर फायरिंग मामले की जांच करते हुए सी.आई.ए. असंध की टीम द्वारा वारदात से पहले रेकी करने वाले दो आरोपीयों को गिरफतार किया गया था, जिनसे पूछताछ कर वारदात को अंजाम देने वाले दोनों शुटरों को गिरफतार कर लिया था और माननीय अदालत से उनका पुलिस रिमांड हासिल किया गया था, दौराने रिमांड आरोपीयों से पूछताछ पर सी.आई.ए. असंध की टीम द्वारा कल दिनांक 11.07.2024 को शुटरों को हथियार उपलब्ध करवाने वाले अन्य दो आरोपीयों…..

1. दिलखुश पुत्र पालाराम वासी डोड कारसा, थाना निगदू और 2. राजेन्द्र पुत्र मेघराज वासी कौल, जिला कैथल को गिरफतार किया गया।
इस संबंध में जानकारी देते हुए इन्चार्ज सी.आई.ए. असंध निरीक्षक मनदीप सिंह ने बताया कि उक्त मामले में जांच के दौरान चार आरोपीयों को पहले ही गिरफतार कर जेल भेजा जा चुका है और अब उक्त मामले में ही आरोपी….. दिलखुश और राजेन्द्र को गिरफतार किया गया है।

इन दोनों आरोपीयों द्वारा वारदात को अंजाम देने के लिए दोनों शुटरों को हथियार उपलब्ध करवाए गए थे। आज दोनों आरोपीयों को माननीय अदालत के सामने पेशकर दो दिन पुलिस रिमांड हासिल किया गया है व दौराने रिमांड आरोपीयों से पूछताछ कर वारदात में प्रयोग हथियार बरामद किए जाएगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *