July 7, 2024

विधायक लीलाराम ने कुरुक्षेत्र में आयोजित सरपंचों के सम्मेलन में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी द्वारा की गई घोषणाओं के लिए मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया । विधायक लीलाराम ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी दिन प्रतिदिन जनता के दिलों में अपनी पैठ बना रहे हैं ।

विधायक ने कहा कि हरियाणा के इतिहास का यह पहला मुख्यमंत्री है जो रात को 2 बजे भी लोगों से मिलकर के उनको खाना खिला करके फिर सोता है । उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी  ने सरपंचों को काम करने के लिए 21 लाख तक की छूट देकर के उनको बहुत बड़ा तोहफा दिया है।

          विधायक लीला राम ने कहा कि सरपंचों की यह मांग थी कि हमें 10 लाख तक काम करने का मौका दिया जाए । मुख्यमंत्री ने यह सीमा 21 लाख रुपए  करके सरपंचों का दिल जीत लिया है। पंचायतों के रिकॉर्ड के रख रखाव के लिए कंप्यूटर रखे जायेंगे।

उसके लिए सरकार जल्दी ही कंप्यूटर ऑपरेटर भर्ती करेगी। पंजीकृत ठेकेदार 50 लाख तक के काम कर सकते हैं। विधायक लीला राम ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने लठ गाड़ दिया। मुख्यमंत्री  हर रोज जनता की भलाई के लिए काम कर रहे हैं। विधायक ने कहा कि इतना ही नहीं ग्रामीण सफाई कर्मचारी और शहर के सफाई कर्मचारियों के लिए वेतनमान में बढ़ोतरी करके उनका विशेष तोहफा देने का काम किया है ।

विधायक ने कहा कि जो लोग सफाई करते हैं गांव और शहर को चमकाने का काम करते हैं उनका मान बढ़ाने के लिए मुख्यमंत्री द्वारा नगर पालिका और नगर परिषद की सफाई कर्मचारियों को 17 हजार रुपए और ग्राम पंचायत के सफाई कर्मचारियों को 16 हजार रुपए मानदेय मिलेगा ।

विधायक लीलाराम ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी जी ने जब से प्रदेश की बागडोर संभाली है तब से पूरे प्रदेश का माहौल बदला है और आने वाले दिनों में हरियाणा में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जी के नेतृत्व में तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी सरकार बनाएगी ।

इस मौके पर उनके साथ रामकुमार नैन,  मित्तल, मुकेश जैन, कृष्ण मित्तल, विकास कठवाड़ , भाग सिंह खनोदा,  सत्तू कठवाड़ , हरपाल शर्मा, सादा गुर्जर, कुशलपाल सैन भी मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *