June 30, 2024

आम आदमी पार्टी का प्रदर्शस्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन मंगलवार को करनाल में आयोजित किया गया। इसमें प्रदेशभर से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शिरकत की। कार्यक्रम की अध्यक्षता आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) और राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक ने की।

इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता, वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा भी मुख्य तौर पर मौजूद रहे। इस दौरान पार्टी के तमाम वरिष्ठ पदाधिकारी, कार्यकर्ता और बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं ने हरियाणा में सरकार बनाने की हुंकार भरी।

इस दौरान बदलेंगे हरियाणा का हाल, अब लायेंगे केजरीवाल पोस्टर भी लांच किया गया। कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में हरियाणा में सत्ता परिवर्तन की हुंकार भरी।

डॉ संदीप पाठक ने कहा कि आप ऐसी पार्टी के साथ खड़े हैं जिसमें संघर्ष ही संघर्ष है। ऐसे महान कार्यकताओं को मेरा प्रणाम है। यदि देश में कोई सच्चा देशभक्त है तो वो आप लोग हो। जब जब आपकी परीक्षा की घड़ी आएगी तब कायर और गद्दार सबसे पहले आपको छोड़कर जाएंगे।

आज आप अपने लिए नहीं बल्कि हरियाणा के भविष्य को बनाने के लिए आए हैं। मैं आपको आश्वस्त करता हूं कि आप सही जगह खड़े हो। उन्होंने कहा जरूरी नहीं है कि कोई चीज पुरानी है तो वो अच्छी है।

जब भी धर्म और अधर्म की लड़ाई होती है तो महाभारत में एक तरफ 5 पांडव थे और दूसरी तरफ कौरवों की विशाल सेना थी। लेकिन जो भी धर्म के पक्ष में थे वो पांडवों के साथ जुड़ते चले गए। धर्म का साथ देना बहुत कठिन होता है, लेकिन जीत अंत में सत्य की होती है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता ने एक बार मौका सबको दिया है। जीत कर बीजेपी की गोद में बैठने वाली जेजेपी को भी मौका दिया। अब हरियाणा की जनता को सोचना होगा कि 10 एक पार्टी को और 10 साल दूसरी पार्टी को मौका दिया लेकिन उन्होंने हरियाणा के लिए क्या किया।

इन दिनों पार्टियों ने मिलकर बार बार धोखा दिया है। इसलिए इस बार एक ही नारा है वो है बदलाव। यदि हरियाणा में बड़ा बदलाव चाहिए तो अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को लाना पड़ेगा। ये आपकी मर्जी है कि आप गाड़ी का टायर बदलना चाहते हो या पूरी गाड़ी बदलना चाहते हो।

उन्होंने कहा विपत्ति के समय में कायर सबसे पहले भागते हैं। इसलिए आपको चुनना है कि आपको संघर्ष का रास्ता चुनना है या आसान रास्ता चुनना है। संघर्ष का रास्ता ही आपको बड़े बदलाव की तरफ लेकर जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *